NDTV Khabar

क्या सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्जती? अपने डॉगी को भजन सम्राट से बेहतर बताया; देखें Video

'Bigg Boss 12' में रविवार रात प्रसारित वीकएंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने मरे हुए डॉगी की तुलना अनूप जलोटा, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर की गायकी से कर डाली. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्जती? अपने डॉगी को भजन सम्राट से बेहतर बताया; देखें Video

बिग बॉस 12: जसलीन मथारू, अनूप जलोटा और सलमान खान

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 12' में इमोशनल हुए सलमान खान
  2. घरवालों को दिखाया अपने मरे हुए डॉगी का वीडियो
  3. अनूप जी, दीपक और जसलीन से बेहतर आवाज थी: सलमान
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने पालतू डॉग के निधन का जानकारी दी. 'नेपोलिटन मास्टिफ' ब्रीड का यह डॉग सलमान खान के बेहत करीब था. इसके गुजर जाने के बाद बेशक सलमान खान काफी दुखे हैं. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' वीकएंड के वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को अपने डॉगी के दुनिया से अलविदा कह जाने की जानकारी दी. हालांकि, बातों बातों में सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया, जो भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) को खटक सकती है. एपिसोड में सलमान खान ने अपने मरे हुए डॉगी की तुलना अनूप जलोटा, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर की गायकी से कर डाली. 

टीटू के सोनू की वजह से इन लड़कियों का हुआ बुरा हाल, बोली- मुझे यकीन नहीं हो रहा...देखें Video

सलमान खान बिग बॉस के कंटेस्टेंट से कहते हैं, "परसों मैंने किसी अपने को खो दिया. मैं आपको बताना चाहता हूं कि अगर वो जिंदा होती तो जसलीन, अनूप जी और दीपक से तो बेहतर सिंगर होती. सौ फीसदी वो किसी सिंगिंग शो में हिस्सा लेती." इसके बाद सलमान घरवालों को गुनगुनाते हुए अपने डॉगी का वीडियो सुनाते हैं. वीडियो खत्म होने के बाद सलमान खान जसलीन से पूछते हैं कि क्या ये आपसे बेहतर गाती हैं, जवाब में वह कहती हैं-बिल्कुल मुझसे बहुत अच्छा गाती हैं और बहुत क्यूट भी लगती हैं. (पूरा वीडियो देखने के लिए 33.45 मिनट पर क्लिक करें..)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sallumar (@sallu_mar) on

MeToo: सलमान खान की 'भाभी' ने उठाए आलोक नाथ की बदतमीजियों पर सवाल, नशे में हो जाते थे बेकाबू

बेशक अपने पसंदीदा डॉगी के गुजर जाने की वजह से सलमान खान दुखी है. लेकिन उसकी आवाज की तुलना अनूप जलोटा से करना ठीक नहीं लगता. मालूम हो कि, ऐसी लागी लगन... अच्चुतम केशवम्... समेत कई भजन अनूप जलोटा ने गाए हैं. बेहतरीन गायकी के चलते उन्हें भजन सम्राट की उपाधि मिली. 65 वर्षीय अनूप जलोटा साल 2012 में 'पद्मश्री' से सम्मानित किए जा चुके हैं. 

आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के बीच हुई पिलो फाइट, पलंग पर यूं तहलका मचाती दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस; Video Viral

टिप्पणियां
'बिग बॉस 12' में वह अपनी उम्र से 37 साल छोटी जसलीन मथारू के साथ आए हैं. अनूप जलोटा 65 साल के हैं, जबकि जसलीन की उम्र 28 है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement