NDTV Khabar

भोजपुरी के इन 5 टीवी प्रोग्राम ने मचा डाली धूम, टॉप 5 में अक्षरा सिंह का 'एंटरटेनमेंट का मेला' भी शामिल

भोजपुरी फिल्में ही नहीं बल्कि प्रोग्राम भी टीवी पर काफी तहलका मचा रहे हैं. 'बिग गंगा' चैनल पर आने वाले टीवी शो के ज्यादातर प्रोग्राम देखे जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी के इन 5 टीवी प्रोग्राम ने मचा डाली धूम, टॉप 5 में अक्षरा सिंह का 'एंटरटेनमेंट का मेला' भी शामिल

भोजपुरी चैनल बिग गंगा पर आने वाला प्रोग्राम 'इंटरटेनमेंट के मेला'

खास बातें

  1. भोजपुरी प्रोग्राम ने मचाया तहलका
  2. बार्क इंडिया ने जारी की रेटिंग्स
  3. इन टीवी शो की जबरदस्त डिमांड
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्में ही नहीं बल्कि प्रोग्राम भी टीवी पर काफी तहलका मचा रहे हैं. 'बिग गंगा' चैनल पर आने वाले टीवी शो के ज्यादातर प्रोग्राम देखे जाते हैं. Barc India द्वारा इस हफ्ते जारी किये गये रेटिंग्स में भोजपुरी के टॉप 5 टीवी शो के नाम आ चुके हैं. इसमें 232 रेटिंग के साथ सबसे ऊपर 'बीजेएफएफ सिपाही' प्रोग्राम है. वहीं दूसरे नंबर पर 'इंटरटेनमेंट का मेला' प्रोग्राम है. यह प्रोग्राम भोजपुरी का सबसे पॉपुलर है. 'इंटरटेनमेंट के मेला' में कई बड़े भोजपुरी स्टार्स परफॉर्म करते हैं. पिछले दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस प्रोग्राम में जाकर शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया था.

घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस..

देखें वीडियो-


'इंटरटेनमेंट के मेला' बिग गंगा चैनल पर आने वाला भोजपुरी कार्यक्रम है और इस शो में डांस परफॉर्मेंस, नाटक, लोकगीत, कव्वाली और मुशायरा जैसे प्रोग्राम दिखाये जाते हैं. इस शो में हर तरह के परफॉर्मेंस देखे जाते हैं. भोजपुरी के स्टेज कल्चर को लोगों तक पहुंचाने के लिए यह प्रोग्राम तैयार किया गया है.

वहीं भोजपुरी टीवी शो में तीसरे नंबर 'फोक जलसा बिरहा विशेष' है. इस प्रोग्राम में भोजपुरी के फेमस बिरहा गायक भी आते हैं और अपने अंदाज में जबरदस्त बिरहा प्रस्तुत करते हैं.

देखें वीडियो-


'दिलबर' सॉन्ग के बाद बिग बॉस और बाहुबली फेम एक्ट्रेस की खुली लॉटरी, सलमान खान की 'भारत' में मिला ये रोल

टिप्पणियां
Barc India ने भोजपुरी के टॉप रेटिंग में चौथे स्थान पर 'संतोषी मां' शो को दिया हैं और पांचवें पोजिशन पर 'बेगूसराय' प्रोग्राम है. बता दें, साल 2018 के 30वें हफ्ते में 21 जुलाई से लेकर  27 जुलाई के बीच की रेटिंग जारी की गयी है. यह वीडियो डाटा आने के बाद दर्शकों में भोजपुरी प्रोग्राम की अहमियत और भी बढ़ गई.

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement