NDTV Khabar

घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस...

बॉलीवुड सितारों की लाइफ जैसी ऑनस्क्रीन पर दिखती है, कई बार वैसी ही ऑफस्क्रीन भी होती है. ऐसा ही कुछ इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी हुआ. ये बॉयफ्रेंड के साथ कुछ और सोचकर निकली थी, लेकिन हो गया कुछ ऐसा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस...

'ग्रैंड मस्ती' में नजर आई थीं ब्रूना अब्दुल्लाह

खास बातें

  1. 'ग्रैंड मस्ती' में नजर आई थीं ब्रूना
  2. साउथ में भी कर चुकी हैं स्पेशल सॉन्ग
  3. बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा किया काम
नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों की लाइफ जैसी ऑनस्क्रीन पर दिखती है, कई बार वैसी ही ऑफस्क्रीन भी होती है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह के साथ भी हुआ. 'ग्रैंड मस्ती' फेम ब्रूना अब्दुलाह (Bruna Abdullah) इन दिनों अपने स्कॉटिश बॉयफ्रेंड के साथ स्विटजरलैंड की हसीन वादियों में समय गुजार रही हैं. दोनों इन हसीन नजारों का लुत्फ ले रहे हैं, लेकिन बॉयफ्रेंड ने इन हसीन नजारों के बीच ब्रूना को ऐसा सरप्राइज दे दिया कि एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगी और खुद पर काबू नहीं रख पाई. ब्रूना और उनके बॉयफ्रेंड का ये वीडियो वायरल हो रहा है, इसे एक दिन के भीतर 76 हजार से ज्यादा व्यूज मिले. 'ग्रैंड मस्ती' में विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी लीड रोल में थे.

ये एक्ट्रेस पत्थर पर पीटती रही नारियल, फिर भी नहीं टूटा; बार-बार देखा जा रहा Video
 
 

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on


Video: गुरदास मान को जब अचानक स्टेज पर याद आए कॉलेज के दिन तो यूं पाने लगे भांगड़ा और कर दी बल्ले बल्ले

ब्रूना के बॉयफ्रेंड ने स्विटजरलैंड के मैटरहॉर्न माउंटेन पर ब्रूना अब्दुल्लाह को इस अंदाज में प्रपोज किया कि वे हैरान रह गईं. वे इस खूबसूरत नजारे का लुत्फ ले रहे थे कि तभी उनके बॉयफ्रेंड अपने घुटनों के बल बैठे और उन्होंने रिंग के जरिये ब्रूना को प्रपोज कर दिया. इस सरप्राइज से ब्रूना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है, और वे फूट-फूटकर रोने लगी. इस तरह ब्रूना अब्दुल्लाह अब एंगेज हो चुकी हैं. 

Genius Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भारी पड़ा सनी देओल का 'बेटा', 17 लाख बार देखा गया Trailer



आम्रपाली दुबे संग पूल में गोते लगाने के बाद यूं पार्टी करते नजर आए रवि किशन, देखें video

टिप्पणियां
ब्रूना अब्दुल्लाह ब्राजील की रहने वाली हैं और वे मुंबई बतौर टूरिस्ट आई थीं. लेकिन यहां आने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस के तौर पर काम करना शुरू कर दिया. ब्रूना ने विज्ञापनों के जरिये अपने करियर की शुरुआत की. ब्रूना का पहला वीडियो शेखर सुमन के साथ था. शेखर सुमन की डेब्यू एल्बम 'मेरे गम के दायरे में' वे नजर आई थीं. अनुभव सिन्हा की फिल्म 'कैश' में वे 'रहम करे' सॉन्ग में नजर आई थीं. इसके बाद वे 'देसी बॉयज' में भी एक डांस सिक्वेंस में नजर आई थीं. ब्रूना रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. ब्रूना साउथ और बॉलीवुड दोनों ही जगह काम कर चकी हैं, हालांकि बड़ी कामयाबी उनके हाथ नहीं आई है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement