NDTV Khabar

ये एक्ट्रेस पत्थर पर पीटती रही नारियल, फिर भी नहीं टूटा; बार-बार देखा जा रहा Video

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पति नागा चैतन्य की आगामी फिल्म के मुहूर्त में शामिल हुईं. पूजा सम्पन्न होने के बाद सामंथा को नारियण फोड़ने के लिए दिया गया.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये एक्ट्रेस पत्थर पर पीटती रही नारियल, फिर भी नहीं टूटा; बार-बार देखा जा रहा Video

पति नागा चैतन्य की फिल्म के मुहूर्त में पहुंचीं सामंथा रुख प्रभु

नई दिल्ली: तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के बहू और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पिछले साल नागा चैतन्य के साथ शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस सामंथा की गिनती साउथ इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में होती हैं. हाल ही में सामंथा अपने पति नागा की आगामी फिल्म के मुहूर्त में शामिल हुईं. हालांकि, यहां सामंथा से कुछ ऐसा हो गया, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

अब नहीं दिखेगा अमिताभ बच्चन का उनकी बेटी श्वेता नंदा के साथ ऐड, इन वजहों से हटाया गया...

सामंथा पति नागा चैतन्य को सपोर्ट करने उनकी आगामी फिल्म के महोरत में शामिल हुईं. पूजा सम्पन्न होने के बाद सामंथा को नारियण फोड़ने के लिए दिया गया. हालांकि, सामंथा नारियल तोड़ना में असफल रहीं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.  मुंबई ट्रैफिक से परेशान हुईं यह टीवी एक्ट्रेस, कार से उतरकर यूं करने लगीं डांस; बार-बार देखा जा रहा Video

फैन द्वारा साझा किए गए इस वायरल वीडियो पर सामंथा ने रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस लिखती हैं, "यही मेरी जिंदगी की कहानी है... इसी कारण में फिल्मों के मुहूर्त में शामिल नहीं होती..." Tiger Shroff का स्टंट हुआ फेल, 12 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां
बता दें, सामंथा जल्द ही फिल्म 'यू टर्न' में दिखाई देंगी. यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. मालूम हो कि, सामंथा और चैतन्य ने पिछले साल सिंतबर में शादी रचाई थी. इनकी हिंदू और क्रिश्चियन परंपरा के अनुसार हुई शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement