अमिताभ बच्चन की बेटी के डेब्यू पर झटका, इन वजहों से हटाया गया Video

अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा का यह विज्ञापन बैंक संघ के निशाने पर था. संघ ने कहा था कि विज्ञापन का मकसद बैंकिंग प्रणाली में 'अविश्वास' की भावना पैदा करना है. 

अमिताभ बच्चन की बेटी के डेब्यू पर झटका, इन वजहों से हटाया गया Video

कल्याण जूलर्स के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने 44 की उम्र में ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा. वह अपने पिता के साथ एक जूलर ब्रांड की ऐड में दिखाई दीं. हालांकि, यह ऐड जूलर कम और सरकारी बैंकों की दुष्प्रचार ज्यादा लगा. इसी वजह से विज्ञापन की जमकर आलोचना हुई. ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कॉन्फेडरेशन ने आभूषण कंपनी कल्याण जूलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की और आखिरकर इस विवादित ऐड को हटा दिया गया.

अमिताभ बच्चन की बेटी का डेब्यू रहा बेमजा, इससे बेहतर देख लें उनके ये 5 Viral Video

विवाद के बाद जानी मानी आभूषण कंपनी कल्याण जूलर्स ने अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा स्टारर करीब डेढ़ मिनट के विवादित विज्ञापन को हटा लिया. यह विज्ञापन बैंक संघ के निशाने पर था. संघ ने कहा था कि विज्ञापन का मकसद बैंकिंग प्रणाली में 'अविश्वास' की भावना पैदा करना है. 

अमिताभ बच्चन और बेटी श्वेता के ऐड पर उठा बड़ा सवाल, केस दर्ज करने की दी चेतावनी

कल्याण जूलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणारमन ने एक बयान में कहा, "हमें खेद है कि भूलवश लोगों की भावना आहत हुई और हमने तत्काल प्रभाव से हर मीडिया से यह विज्ञापन हटा लिया है."

बैंक में धक्का खाते दिखे अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता नंदा का एक्टिंग में दमदार डेब्यू... Video वायरल

उन्होंने आगे कहा, "हम समझते हैं कि विज्ञापन से हमारे सम्मानित बैंकिंग समुदाय के सदस्यों सहित कुछ लोगों की भावना आहत हुई है. इस तरह के भावना आहत करने वाले प्रस्तुतीकरण अनपेक्षित हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com