बच्चों के साथ नाती-नातिन हुए फोन पर बिजी, अमिताभ बच्चन ने ऐसे निकाला गुस्सा...

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने दोनों बच्चों और नाती-नातिन के साथ तस्वीरें साझा की है, जिसमें सभी मोबाइल पर बिजी नजर आ रहे हैं.

बच्चों के साथ नाती-नातिन हुए फोन पर बिजी, अमिताभ बच्चन ने ऐसे निकाला गुस्सा...

नव्या नवेली नंदा और अगस्त्या नंदा

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक्टिव 75 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. बिग बी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में वह अपने दो बच्चों श्वेता नंदा बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं. उनके नाती अगस्त्या नंदा और नातिन नव्या नंदा भी बिग बी के साथ मौजूद थे. दोनों बच्चों और नाती-नातिन के साथ अभिनेता ने तस्वीर जारी की है, जिसमें चारों अपने मोबाइल फोन पर बिजी नजर आ रहे हैं. 

'खइके पान बनारस वाला' गाने का अमिताभ बच्चन ने खोला सबसे बड़ा राज

बेशक बच्चों को मोबाइल में बिजी देख अमिताभ बच्चन खुश नहीं थे, इसका अंदाजा आप उनके व्यंगात्मक फोटो कैप्शन से लगा सकते हैं. अभिनेता तस्वीर के बारे में लिखते हैं, "जो परिवार एक साथ मोबाइल का इस्तेमाल करता है, वह साथ रहता है."

जब लंगूर ने जड़ा अमिताभ बच्चन को थप्पड़, सुनाई आप बीती
 

 

... the family that Mobiles together, stays together..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


इसके साथ ही उन्होंने अपने नाती-नातिन की तस्वीर भी साझा की है.
अमिताभ बच्चन और जया की शादी के 45 साल पूरे, जानें कैसे शुरू हुई थी लव-स्टोरी....

बता दें, अमिताभ बच्चन अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. उनकी बेटी श्वेता नंदा (44) ने साल 1997 में बिजनेसमेन निखिल नंदा से शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली और बेटा अगस्त्या. नव्या की गिनती बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है. 

VIDEO: हमें भारत को खुले में शौच से मुक्त करने का लक्ष्य पाना है: अमिताभ बच्चन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com