मुंबई ट्रैफिक से परेशान हुईं यह टीवी एक्ट्रेस, कार से उतरकर यूं करने लगीं डांस; बार-बार देखा जा रहा Video

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस चलती कार से उतरकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

मुंबई ट्रैफिक से परेशान हुईं यह टीवी एक्ट्रेस, कार से उतरकर यूं करने लगीं डांस; बार-बार देखा जा रहा Video

Ishq Mein Marjawan में नजर आ रहीं निया शर्मा

नई दिल्ली:

पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा सुर्खियों में बनी रहना बखूबी जानती हैं. बात चाहें टीवी सीरियल, वेब सीरीज की हो या फिर सोशल मीडिया की, हर प्लैटफॉर्म पर निया शर्मा छाई हुई हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' में शानदार स्टंट करने और 'जमाई राजा' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाने वाली निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक्ट्रेस चलती कार से उतरकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Video: निया शर्मा ने विदेशी धुन पर मटकाई कमर, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

2 दिन पहले मुंबई के ट्रैफिक में फंसीं निया शर्मा ने अपना एक डांस वीडियो जारी किया, जिसे अब तक 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में निया कार की फ्रंट सीट पर बैठी डांस कर रही हैं, फिर अचानक वह बाहर निकल जाती हैं और Drake के गाने In My Feelings पर सिजलिंग परफॉर्मेंस देती हैं. 

देखें, Video...

 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा मेकअप कि देनी पड़ी वार्निंग, 'इसे घर पर न आजमाएं!!!'

कैप्शन में निया ने बताया कि Drake का यह गाना उन्हें काफी पसंद है. साथ ही उन्होंने मुंबई के ट्रैफिक में फंसने की भी जानकारी दी है. 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

पंजाबी गाने पर झूमकर नाची ये टीवी एक्ट्रेस, लिखा- तू होगी पागल..., देखें Video

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. यही नहीं, निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है. इन दिनों निया टीवी शो 'इश्क में मरजावां' में नजर आ रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com