NDTV Khabar

टीवी एक्ट्रेस ने फिर बरपाया कहर, सिजलिंग अवतार में दिखीं 'जमाई राजा' की एक्ट्रेस

फोटोशूट में 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट रंग का गाउन पहन रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी एक्ट्रेस ने फिर बरपाया कहर, सिजलिंग अवतार में दिखीं 'जमाई राजा' की एक्ट्रेस

फोटोशूट में दिखा निया शर्मा का ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा भले ही छोटे पर्दे पर दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से लगातार जुड़ी हुई हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' में शानदार स्टंट करने और 'जमाई राजा' में अपनी एक्टिंग में हाथ दिखाने वाली निया शर्मा देश की पॉपुलर सोशल मीडिया सेलेब्स में से एक हैं. निया शर्मा ने हाल ही में अपने फोटोशूट का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. 1 दिन पहले पोस्ट किए गए निया शर्मा के इस सिजलिंग वीडियो को अब तक 2.75 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Video: निया शर्मा ने विदेशी धुन पर मटकाई कमर, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

वीडियो में निया काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट रंग का गाउन पहन रखा है. उनका सिजलिंग अवतार साफ देखा जा सकता है.

देखें, वीडियो....
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा मेकअप कि देनी पड़ी वार्निंग, 'इसे घर पर न आजमाएं!!!'

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. यही नहीं, निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

पंजाबी गाने पर झूमकर नाची ये टीवी एक्ट्रेस, लिखा- तू होगी पागल..., देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement