NDTV Khabar

टीवी की संस्कारी बहू फिर हुईं बोल्ड, Twisted 2 के फर्स्ट लुक में बरपाया कहर

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज के अगले सीजन के साथ दस्तक दी है. उनका अंदाज वाकई काफी बोल्ड है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी की संस्कारी बहू फिर हुईं बोल्ड, Twisted 2 के फर्स्ट लुक में बरपाया कहर

बेहद बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं निया शर्मा

खास बातें

  1. बोल्ड तेवरों में दिखेंगी निया
  2. 'जमाई राजा' से हुईं थी फेमस
  3. 'खतरों के खिलाड़ी' में भी आईं नजर
नई दिल्ली:

एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में से एक निया शर्मा ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज के अगले सीजन के साथ दस्तक दी है. ट्विस्टेड के सीजन 1 में जहां निया शर्मा बिंदास अंदाज में नजर आई थीं, उन्होंने अब ट्विस्टेड के सीजन 2 में दोबारा वापसी की है. विक्रम भट्ट और जियो सिनेमा निर्मित इस शो का 25 अप्रैल से हाल ही में लॉन्च किए गए ओटीटी प्लेटफॉर्म, वीबी ऑन द वेब तथा जियो यूजर्स के लिए जियोसिनेमा पर प्रीमियर किया जाएगा. शो की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल मुंबई में चल रहा है. इस शो के पहले सीजन को जमकर पसंद किया गया था और इसे जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल हुई थी. 

पंजाबी गाने पर झूमकर नाची ये टीवी एक्ट्रेस, लिखा- तू होगी पागल..., देखें Video



 
शिल्पा शेट्टी हंगामा बरपाने को तैयार, 'स्वैग से स्वागत' पर कर रही हैं Belly Dance

दूसरे सीजन के बारे में निया ने कहा, "ट्विस्टेड 1 मेरे लिए गेम चेंजर रहा क्योंकि यह टीवी से वेब पर मेरा पहला कदम था और वह भी एक पूरी तरह नये अवतार में, जो मेरे लिए मुश्किल भी था. मैंने कभी भी खुद को ग्लैमरस नहीं माना और कभी नहीं सोचा कि मैं आलिया मुखर्जी जैसे किरदार निभा पाऊंगी. अब ट्विस्टेड 2 के साथ मैं ज्यादा आत्मविश्वास, ज्यादा ग्लैमरस और आलिया के लुक में ज्यादा एक्सपरिमेंटल महसूस करती हूं और मुझे इस बात की खुशी है कि इसकी कहानी पिछली बार की तुलना में और ज्यादा गहरी और प्रभावशाली है. ऐसी सीरीज और किरदार मेरे लिए दोबारा नहीं लिखा जाएगा. इसीलिए मैं इसमें अपना सभी कुछ देने जा रही हूं."

Jacqueline Fernandez का 'मोहिनी' अवतार YouTube पर सुपरहिट, 20 घंटे में कर दिखाया यह कारनामा...

टिप्पणियां

निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement