NDTV Khabar

शिल्पा शेट्टी हंगामा बरपाने को तैयार, 'स्वैग से स्वागत' पर कर रही हैं Belly Dance

शिल्पा शेट्टी इन दिनों टेलीविजन पर छाई हुई हैं, और सुपर डांसर में बतौर जज बेहतरीन पारी खेल रही हैं. शिल्पा शेट्टी को अपनी फिटनेस के लिए पहचाना जाता है. अब वे बड़ा धमाल करने की तैयारी में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिल्पा शेट्टी हंगामा बरपाने को तैयार, 'स्वैग से स्वागत' पर कर रही हैं Belly Dance

डांस की रिहर्सल करतीं शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  1. 'सुपर डांसर 2' के फिनाले में आएंगी नजर
  2. बैली डांस करके दिखाएंगी
  3. 'स्वैग से स्वागत' पर करेंगी डांस
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी इन दिनों टेलीविजन पर छाई हुई हैं, और सुपर डांसर में बतौर जज बेहतरीन पारी खेल रही हैं. शिल्पा शेट्टी को अपनी फिटनेस के लिए पहचाना जाता है. शिल्पा शेट्टी 42 की साल की हो चुकी हैं और उम्र उन्हें छू कर भी नहीं गई है. अब शिल्पा ने जबरदस्त ऐलान किया है, शिल्पा शेट्टी कुंदरा सुपरडांसर के फिनाले में बैली डांस करती नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी प्रोफेशनल ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रही हैं, और रोजाना दो घंटे की प्रैक्टिस करती हैं.

सारा अली खान ने डेब्यू से पहले साइन कर ली दूसरी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी
 


Raid Box Office Collection Day 4: 'रेड' की कमाई पर लगा ब्रेक, 50 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

शिल्पा शेट्टी अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसलिए वह पूरी मेहनत कर रही है. शो से जुड़े सूत्र बताते हैं, “शिल्पा को लगता है कि बच्चों की परफॉर्मेंस बहुत ही हाई लेवल की है और जो उन्होंने मानक बनाए शिल्पा उनके साथ मैच करना चाहती है. शिल्पा को हफ्ते भर से ज्यादा का समय हो गया प्रैक्टिस करते हुए, और वे रोजाना दो घंटे प्रैक्टिस करती हैं.”


Jacqueline Fernandez का 'मोहिनी' अवतार YouTube पर सुपरहिट, 20 घंटे में कर दिखाया यह कारनामा...

टिप्पणियां

शिल्पा बताती हैं, “मुझे परफॉर्म करना हमेशा से पसंद है और डांस की नई फॉर्म सीखना अच्छा लगता है. इस सीजन में बच्चों का डांस जबरदस्त रहा है और वे स्टैंडर्ड काफी आगे ले गए हैं. उम्मीद करती हूं कि यह परफॉर्मेंस उनके लेवल से मैच कर सके और इस सीजन में जो भी जबरदस्त डांस हुए उनके साथ न्याय कर सके.” शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर (1993)’ फिल्म से बनाई थी, इस फिल्म में शिल्पा काजोल की बहन बनी थीं. अक्षय कुमार के साथ 1994 में आई ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म भी सुपरहिट रही थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement