NDTV Khabar

सारा अली खान ने डेब्यू से पहले साइन कर ली दूसरी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रोहित शेट्टी और करण जौहर की आगामी फिल्म 'सिंबा' में सारा अली खान लीड रोल निभाएंगी, इसमें उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान ने डेब्यू से पहले साइन कर ली दूसरी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी

रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म 'सिंबा' में सारा अली खान.

खास बातें

  1. सारा अली खान ने साइन की दूसरी फिल्म
  2. 'सिंबा' में निभाएंगी लीड रोल
  3. जमेगी रणवीर सिंह के साथ जोड़ी
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की अब तक एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन वह दो फिल्मों की वजह से लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. सारा अपना डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' से करेंगी, जिसकी शूटिंग पिछले दिनों विवादों की वजह से अटक गई थी. इसी बीच उनकी नई फिल्म की घोषणा हो चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रोहित शेट्टी और करण जौहर की आगामी फिल्म 'सिंबा' में सारा लीड रोल निभाएंगी, इसमें उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी.

रणवीर सिंह की जुबान पर आई दिल की बात, रोहित शेट्टी के बारे में कह गए कुछ ऐसा

इन महिलाओं के नाम रहेगा साल 2018, श्रीदेवी की बेटी सहित ये करेंगी डेब्यू

रोहित शेट्टी फिल्म 'सिंबा' के डायरेक्टर होंगे और रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे. रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी. 

अलाउद्दीन खिलजी बनने के बाद अब रणवीर सिंह पहनेंगे वर्दी, बताई 'Simmba' साइन करने की असली वजह

टिप्पणियां

मालूम हो कि, सारा अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से करने जा रही हैं. फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसी बीच डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच हुए मतभेदों की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. हालांकि, अब सबकुछ ठीक है और उम्मीद जताई जा रही है कि 'केदारनाथ' 23 नवंबर को रिलीज हो सकती है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement