NDTV Khabar

International Women's Day: इन महिलाओं के नाम रहेगा साल 2018, श्रीदेवी की बेटी सहित ये करेंगी डेब्यू

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2018 के मौके बॉलीवुड की उन युवा एक्ट्रेसेस पर नजर डालते हैं जो जल्द ही अपना परचम बॉलीवुड में लहराने को तैयार हैं....

162 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
International Women's Day: इन महिलाओं के नाम रहेगा साल 2018, श्रीदेवी की बेटी सहित ये करेंगी डेब्यू

International Women's Day 2018: इस साल बॉलीवुड में छाएगा इनका जलवा...

खास बातें

  1. 2018 में रहेगा इन महिलाओं का दबदबा
  2. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कर रहीं 'धड़क' से डेब्यू
  3. 'केदारनाथ' से करियर की शुरुआत करने जा रहीं सैफ की बेटी
नई दिल्ली: 8 मार्च को इंटरनेशनल विमेंस डे मनाया जाता है. इस मौके पर गूगल ने डूडल बनाकर महिलाओं और उनके जज्बे को सलाम किया है. वैसे, बॉलीवुड में वुमन ऑरिएंटेड फिल्मों का हमेशा दबदबा रहा है. प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कंगना रनोट, विद्या बालन ये वो एक्ट्रेसेस हैं, जिनका किरदार फिल्मों में हीरो के बराबर या उनसे बढ़कर होता है. वुमन्स डे के मौके पर एक नजर डालते हैं उन महिलाओं पर जो जल्द ही अपना परचम बॉलीवुड में लहराने को तैयार हैं....

International Women’s Day 2018: ‘महिलाएं प्यार करने के लिए होती हैं, समझने के लिए नहीं’, ऐसे ही 10 बेहतरीन Quotes
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


1- जाह्नवी कपूर
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशान खट्टर से साथ जमेगी. शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराठ' का हिंदी रीमेक है.

International Women's Day 2018: बॉलीवुड की 10 पॉवरफुल एक्ट्रेस की फिल्में, जिन्हें आप बार-बार देखना चाहेंगे
 

2- सारा अली खान
सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली है. सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं. हालांकि, मेकर्स और डायरेक्टर के बीच हुए मनमुटाव के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. इसके अलावा कहा जा रहा है कि 'केदारनाथ' की जगह सारा फिल्म 'सिम्बा' से अपने करियर की शुरुआत कर सकती हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होगी.

International Women’s Day 2018: एसिड हमले की शिकार महिलाएं चलीं रैंप पर, दिखाया- जिंदगी खूबसूरत है

 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on


3- मौनी रॉय
टीवी की चर्चित एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' से करेंगी. 'गोल्ड' रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म साल 1948 में लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है. फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज होगी.
 
 

A post shared by Banita Sandhu (@banita.sandhu) on


4- बनिता संधू
वरुण धवन स्टारर आगामी फिल्म 'अक्टूबर' से बनिता संधू अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. शूजित सरकार की यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.
 

5- वरीना हुसैन
वरीना हुसैन एक मॉडल हैं और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लवरात्रि' से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ जमेगी.
 

फिर चर्चा में आईं Priya Prakash Varrier, साढ़े 8 लाख से ज्यादा बार देखी गई यह Photo

टिप्पणियां
6- प्रिया प्रकाश वारियर
बॉलीवुड के अलावा बात करें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तो इस साल कन्नड़ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म 'ओरू अदार लव' से डेब्यू कर चुकीं प्रिया अपने एक वायरल वीडियो की वजह से रातों-रात स्टार बनीं.

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement