फिर चर्चा में आईं Priya Prakash Varrier, साढ़े 8 लाख से ज्यादा बार देखी गई यह Photo

प्रिया ने हाल ही में अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है, जिसे अब तक साढ़े 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किए है.  

फिर चर्चा में आईं Priya Prakash Varrier, साढ़े 8 लाख से ज्यादा बार देखी गई यह Photo

इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर के 5.1 मिलियन फॉलोअर्स.

खास बातें

  • इंटरनेट पर वायरल प्रिया की फोटो
  • ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिखा रहीं अदाएं
  • इंस्टाग्राम पर दिन-ब-दिन बढ़ रही पॉपुलैरिटी
नई दिल्ली:

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 26 सेकेंड के वीडियो ने उन्हें रातो-रात इंडिया की टॉप सेंसेशन बना दिया. प्रिया की चर्चा कुछ दिनों से थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. उनकी पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, इसी बीच प्रिया की एक और तस्वीर वायरल हो गई है. प्रिया ने हाल ही में अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है, जिसे अब तक साढ़े 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट किए है.  

26 सेकंड के वीडियो से सनसनी बनीं Priya Prakash Varrier, एक फोटो के लेती हैं इतने लाख रु.
 

Priya Prakash Varrier ने डेब्यू से पहले कर दिखाया ऐसा कारनामा कि पीछे रह गए मार्क जकरबर्ग

मालूम हो कि, प्रिया को एक वीडियो ने इंटरनेट सनसनी बनाया, और वह अपनी पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' रिलीज होने से पहली ही बड़ी स्टार का दर्जा पा चुकी थीं. 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' गाने के वीडियो में उनके आंखों के इशारों पर पूरा देश झूम गया था, और वह जाना-पहचाना नाम बन गई थीं.
 

फरवरी की शुरुआत में प्रिया ने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था. उनका इंस्टाग्राम पेज वेरिफाई होने के 24 घंटे के अंदर ही प्रिया को 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करने लगे थे. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अब तक 101 तस्वीरें शेयर की है. उनके 5.1 फॉलोअर्स हैं. 

Priya Prakash Varrier के नैनों से अब लुंगी भी हुए बोल्ड, दी ऐसी स्माइल वीडियो हुआ वायरल
 
 
 
 
 
प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. डेब्यू फिल्म 'ओरू अदार लव' में प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है.

VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com