प्रिया प्रकाश वारियर बनीं अमूल गर्ल, पोस्टर पर दिखा कुछ ऐसा अंदाज, देखें Photo

सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाईं वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को हर कोई अपने ट्रेंड में शामिल करना चाहता है.

प्रिया प्रकाश वारियर बनीं अमूल गर्ल, पोस्टर पर दिखा कुछ ऐसा अंदाज, देखें Photo

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर

खास बातें

  • वायरल गर्ल अब बन गई अमूल गर्ल
  • प्रिया प्रकाश का अमूल ने बनाया कार्टून
  • इंटरनेट पर वीडियो हुआ था वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाईं वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को हर कोई अपने ट्रेंड में शामिल करना चाहता है. ट्वीटर पर जहां मजाक के तौर पर सेलिब्रिटी और पॉलिटिकल लीडर के साथ मीम (meme) बनाकर कई वीडियो वायरल किया जा चुका है. वहीं अब एडवरटीजमेंट के जरिए प्रिया प्रकाश के आंख मारने वाले एक्सप्रेशन के साथ कार्टून बनाया गया है. जी हां, यह किसी छोटे-मोटे कंपनी नहीं बल्कि ताजा घटनाओं पर अपने कार्टून के जरिए चर्चा में रहने वाले अमूल कंपनी ने वायरल गर्ल प्रिया का कार्टून बनाया है. 

Priya Prakash Varrier ने कर दिया अपनी चाहत का खुलासा, कहा- मैं चाहती हूं कि...

अमूल गर्ल बनीं प्रिया प्रकाश वारियर के कार्टून वाले पोस्टर में आंख मारते हुए एक हाथ में ब्रेड-बटर लिया है तो दूसरे हाथ में मख्खन को दिखा रहीं हैं. अमूल गर्ल स्कूल ड्रेस में हैं और पोस्टर पर लिखा है 'विंक ऑल, विंक ऑल, लिटिल स्टार... इव्रीवन आईज इट'. फिलहाल साल के शुरुआत में देशभर रातों-रात स्टार गर्ल बनीं प्रिया प्रकाश वारियर ने कभी नहीं सोचा था कि ऐसी प्रसिद्धि उन्हें स्टार बना देगी. 


सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, 'इस लड़की के लिए मैं...'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 18 वर्षीय प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं. ओरू अदार लव फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.



9 फरवरी को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कहना गलत नहीं होगा कि गाने ने प्रिया की किस्मत बदल दी है, जो इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. ओमर लूलू की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

VIDEO: प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com