NDTV Khabar

'पद्मावती' की रिलीज को तरस रहे रणवीर सिंह करने लगे रैप, बन गए हैं Gully Boy

रणवीर सिंह जिस भी किरदार को करते हैं पूरी शिद्दत के साथ करते हैं. इसका नजारा हमें 'बाजीराव मस्तानी' में बाजीराव के किरदार में मिल जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' की रिलीज को तरस रहे रणवीर सिंह करने लगे रैप, बन गए हैं Gully Boy

रैपर्स के साथ रणवीर सिंह

खास बातें

  1. रैपर की कहानी है गली बॉय
  2. आलिया भट्ट हैं हीरोइन
  3. जोया अख्तर हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: रणवीर सिंह जिस भी किरदार को करते हैं पूरी शिद्दत के साथ करते हैं. इसका नजारा हमें 'बाजीराव मस्तानी' में बाजीराव के किरदार में मिल जाता है. फिर रिलीज होने को तैयार 'पद्मावती' में भी वे अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में जबरदस्त नजर आ रहे हैं. हालांकि विवादों की वजह से फिल्म अभी रिलीज नहीं हो सकी है. लेकिन रणवीर सिंह आगे बढ़ गए हैं, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग शुरू कर दी है.वे फिल्म में ऐसा काम करने जा रहे हैं जिससे हनी सिंह को चुनौती देते नजर आ सकते हैं. 'गली बॉय' में वे रैपर बने हैं.

#VirushkaWedding: एक्स-गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की शादी से क्या खुश हैं रणवीर सिंह, दिया Reaction
 


जूनियर NTR के Temper से निकला है Simmba, सिंघम जूनियर जैसे लग रहे हैं रणवीर

'गली बॉय' को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं . फिल्म की तैयारी के लिए रणवीर सिंह न सिर्फ वर्कशॉप्स में जा रहे हैं बल्कि इस फील्ड के दिग्गजों से मिलकर भी अपने हुनर को निखारने की कोशिश कर रहे हैं. रणवीर सिंह जोया अख्तर के साथ 'दिल धड़कने दो' भी कर चुके हैं. दोनों की ये एक साथ दूसरी फिल्म है. उन्होंने ऐसा रैप किया है कि मजा आ गया है, उन्होंने दिखा दिया है कि वे आज के दौर के उन बेहतरीन कलाकारों में से हैं, जिन्हें अपने रोल में घुसना बखूबी आता है, और वे हर काम बहुत ही स्वैग के साथ कर सकते हैं. 

Video: रणवीर बोले, मुझे अपनी स्टार वैल्यू बढ़ानी पड़ेगी



Kaalakaandi: इस एक्ट्रेस ने किया देशभर को कामसूत्र सिखाने का दावा, कर चुकीं कंडोम ऐड

टिप्पणियां
'गली बॉय' की कहानी मुंबई के दो रैरप नावेद शेख और विवियन फर्नांडिस पर आधारित है. रणवीर सिंह नावेद का कैरेक्टर निभा रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ सकती हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement