जूनियर NTR के Temper से निकला है Simmba, सिंघम जूनियर जैसे लग रहे हैं रणवीर

बॉलीवुड कहानियों के मामले में हमेशा से हॉलीवुड और साउथ का मुंह तकता आया है. हालांकि हाल ही में कुछ जबरदस्त कहानियों वाली फिल्में बनी हैं, जो कटेंट ओरियंटेड थी.

जूनियर NTR के Temper से निकला है Simmba, सिंघम जूनियर जैसे लग रहे हैं रणवीर

टेंपर में जूनियर एनटीआर

खास बातें

  • 'टेंपर' का रीमेक है 'सिम्बा'
  • रणवीर सिंह बने हैं पुलिस इंस्पेक्टर
  • रोहित शेट्टी कर रहे हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कहानियों के मामले में हमेशा से हॉलीवुड और साउथ का मुंह तकता आया है. हालांकि हाल ही में कुछ जबरदस्त कहानियों वाली फिल्में बनी हैं, जो कटेंट ओरियंटेड थी. लेकिन ऐसी ज्यादा मिसाल नहीं मिलतीं. कहानियों के मामले में बॉलीवुड कंगाल ही नजर आता है. अब रोहित शेट्टी को ही देखिए अभी तक वे अजय देवगन के साथ 'सिंघम' बना रहे थे. ये साउथ के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म का रीमेक थी. अब वे जूनियर सिंघम लेकर आ गए हैं. जी हां, अब वे जूनियर एनटीआर की 'टेंपर' का बॉलीवुड वर्जन बना रहे हैं. जिसका नाम है 'Simmba.'फिल्म के लुक से ही समझ आ रहा है कि रणवीर सिंह टपोरी पुलिसवाले बने हैं.

Video: टेंपर Full Movie

Kaalakaandi: इस एक्ट्रेस ने किया देशभर को कामसूत्र सिखाने का दावा, कर चुकीं कंडोम ऐड

यह है Temper की कहानी
'टेंपर' एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की कहानी है जो पैसा कमाने के लिए वर्दी पहनता है और कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ता जहां वह पैसा न ऐंठ सके. उसका बिंदास अंदाज और चुटकी बजाते ही काम करने का अंदाज मस्त था. जूनियर एनटीआर ने इस रोल को बहुत  ही मस्त अंदाज में निभाया था क्योंकि वे एक्शन के साथ ही टपोरी की एक्टिंग भी जबरदस्त करते हैं. फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी, इसे पुरी जगन्नाथ ने बनाया था और 35 करोड़ रु. के बजट वाली इस फिल्म ने 75 करोड़ रु. कमाए थे.

Video: रणवीर सिंह से खास बातचीत



Simmba First Look: 'सिंघम' से किया अजय देवगन को सुपरहिट, अब बारी रणवीर सिंह की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूनियर सिंघम लग रहा है सिम्बा
रोहित शेट्टी की फिल्में चाहे जितनी भी हिट रहें लेकिन कहानी के मामले में वे कमजोर रहती हैं. जिसकी मिसाल 'गोलमाल अगेन' है. फिल्म चाहे सुपरहिट रही हो लेकिन कंटेंट के मामले में बहुत ही अनगढ़ थी. उससे पहले 'दिलवाले' भी कमजोर कहानी की मिसाल थी. रोहित की हिट सीरीज 'सिंघम' इसका अपवाद रही है और उसे पसंद भी किया जा रहा है. अब वे 'सिम्बा' को किस मुकाम तक ले जा पाएंगे यह देखना दिलचस्प होगा क्योंकि रणवीर सिंह की अभी तक कोई सोलो हिट नहीं रही है. वे दीपिका पादुकोण के साथ हिट देते आए हैं, उससे पहले अर्जुन कपूर के साथ 'गुंडे' हिट रही थी. वैसे भी रोहित शेट्टी सिंघम के जादू से निकल नहीं पाए हैं, और रणवीर जूनियर सिंघम टाइप के लग रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...