Simmba First Look: 'सिंघम' से किया अजय देवगन को सुपरहिट, अब बारी रणवीर सिंह की

'सिंबा' के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है. उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' की याद दिलाता है.    

Simmba First Look: 'सिंघम' से किया अजय देवगन को सुपरहिट, अब बारी रणवीर सिंह की

'सिंबा' का पहला पोस्टर

खास बातें

  • 'सिंबा' का फर्स्ट लुक आउट
  • संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह
  • अगले साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'पद्मावती' इन दिनों विवादों में घिरी हुई है. इसी बीच उनकी नई फिल्म 'सिंबा' का पोस्टर रिलीज हो गया है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे. 'सिंबा' के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है. उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' की याद दिलाता है.        

रानी मुखर्जी का खुलासा- इस फिल्म के फ्लॉप होने पर टूटा पति का दिल

सिम्मा बने रणवीर सिंह पोस्टर में पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं. वर्दी पहनने के बावजूद उनका टपोरी लुक साफ नजर आ रहा है. उन्होंने वर्दी के अंदर लाल बनियान पहन रखी है और गले में चांदी की मोटी चैन डाली है. इस फिल्म में भी वह अपनी मूछों पर ताव देते दिखाई देंगे.
 


रोहित शेट्टी निर्दशित 'सिंघम' सीरीज में अजय देवगन ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. सीरीज की दोनों ही फिल्म सुपरहिट रही हैं. 'सिंघम' को मिली सफलता के बाद अब रोहित 'सिंबा' लेकर आ रहे हैं. उनके सिग्नेचर स्टाइल के मुताबिक, फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. सीन्स के बीच आप कारों को उड़ता देख पाएंगे. इसके साथ ही रोमांस और कॉमेडी की छौंक भी होगी. 

Padmavati: दिल्ली में दफन है वो अलाउद्दीन खिलजी, जिसे वक्त की एक करवट ने बना दिया शैतान

रोहित शेट्टी और करण जौहर इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर की हीरोइन कौन होंगी, इसके बारे में भी जानकारी नहीं है. अगले साल 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म साउथ इंडियन मूवी 'टैंपर' का रीमेक होगी.

VIDEO: मिलिए 'फुकरों' से...

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com