OMG! रानी ‘पद्मावती’ जैसी हसीन दिखने के लिए इतना खाना खाती थीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने रानी ‘पद्मावती’ के किरदार को निभाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की है. डांस से लेकर कसरत और अपनी डाइट, सब कुछ बदलकर रख दिया.

OMG! रानी ‘पद्मावती’ जैसी हसीन दिखने के लिए इतना खाना खाती थीं दीपिका पादुकोण

पद्मावती में दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • पहली दिसंबर को रिलीज होगी पद्मावती
  • संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
  • रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
नई दिल्ली:

अगर कोई एक्टर अपने काम और कैरेक्टर को सीरियसली लेता है तो उसे निभाना आसान नहीं होता. फिर बात ‘पद्मावती’ की आए तो यह अहम हो जाता है कि उसे इस तरह से दिखाया जाए कि वह यादगार बन जाए. ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण ने भी किया है. उन्होंने रानी ‘पद्मावती’ के किरदार को निभाने के लिए जी-तोड़ मेहनत की है. डांस से लेकर कसरत और अपनी डाइट, सब कुछ बदलकर रख दिया. ताकि वे संजय लीला भंसाली को बिल्कुल वैसी ही पद्मावती दे सकें जैसी उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ की मस्तानी दी थीं. उनके इस काम में मदद की सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने.

यह भी पढ़ें :  'पद्मावती' के लिए विरोध झेल रहीं दीपिका ने किया पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान का समर्थन

ये थी दीपिका की डाइट
उनके लिए अलग से डाइट और एक्सरसाइज प्लान बनाए गए थे. उनकी डाइट में ब्रेकफास्ट में लो फैट मिल्क, दो एग व्हाइट, इडला और रवा उपमा शामिल थे. लंच में उन्हें चपाती, फ्रेश वेजिटेबल, ग्रिल फिश मिला करती थी. शाम के समय फिल्टर कॉफी, नट्स और ड्राइफ्रूट खाने को मिलते थे जबकि डिनर में वेजिटेबल, चपात, फ्रेश ग्रीन सलाद, सीजनल फ्रूट, नारियल पानी या फ्रेश फ्रूट जूस और डार्क चॉकलेट मिलती थी. यास्मीन बताती हैं, “उन्हें ग्रेट शेप में रहने की ट्रिक आती है. वे खाने के मामले में बहुत स्मार्ट हैं. उन्हें संतुलन साधना आता है. मैंने उन्हें कभी भूखा नहीं देखा लेकिन वह हमेशा सही खाती हैं.”

यह भी पढ़ें :  करणी सेना ने दी धमकी, 'दीपिका पादुकोण का करेंगे वो हश्र जो लक्ष्‍मण ने शूर्पणखा का किया था'

एक्सरसाइज का कुछ यह था रूटीन
यास्मीन दीपिका पादुकोण के एक्सरसाइज रूटीन के बारे में बताती हैं, “दीपिका हफ्ते में पांच दिन एक्सरसाइज करती हैं लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि वे फिटनेस की दीवानी हैं. बिल्कुल किसी एथलीट की तरह. इस फिल्म के लिए दीपिका मुझे वर्कआउट प्लान के लिए काफी समय दिया. शूटिंग शुरू होने से काफी पहले ट्रेनिंग शुरू कर दी थी.”

Video : हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल

Newsbeep

इस बारे में दीपिका कहती हैं, “मुझे यास्मीन की यह बात पसंद है कि वह आपको अपनी क्षमताओं के हिसाब से ही काम करवाती हैं. उनकी टेक्नीक और पोस्चर एकदम करेक्ट होते हैं जिन्होंने मेरे लिए शानदार ढंग से काम किया है. उनके साथ दो हफ्ते तक वर्क आउट करने के बाद ही मुझे बदलाव नजर आने लगा था.” यास्मीन बॉडी इमेज की फाउंडर हैं और वे कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, बिपाशा बसु जैसे सेलेब्स को नियमित तौर पर सलाह देती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...