NDTV Khabar

Race 3 के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह और ये किया सलमान के साथ

रणवीर सिंह की ‘पद्मावती’ इन दिनों विवादों से घिरी है और फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है. रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सलमान से मिलने का मन बनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Race 3 के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह और ये किया सलमान के साथ

खास बातें

  1. ईद पर रिलीज होगी रेस-3
  2. बॉबी देओल भी हैं फिल्म में
  3. रणवीर ने सेट पर की खूब मस्ती
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह की ‘पद्मावती’ इन दिनों विवादों से घिरी है और फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है. रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी चल रही है तो इसी सबसे फुरसत पाकर उन्होंने ‘रेस-3’ के सेट पर जाने का फैसला किया और वहां जाकर वे सलमान खान से मिले. मिले ही नहीं बल्कि उन्होंने एक एक्टर के दर्द को भी बखूबी बयान किया. उन्होंने सलमान खान के कंधे की मसाज की. सलमान खान की मसाज करते हुए फोटो टिप्स ने अपने ऑफिशल एकाउंट से शेयर की है. रणवीर सिंह ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया हैः एक एक्टर ही दूसरे एक्टर का स्ट्रेस समझ सकता है.
 


यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा नहीं, 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन!

रणवीर सिंह ने ‘रेस-3’ के सेट पर पहुंचकर खूब मस्ती की और हंसी मजाक भी किया. फिल्म के सेट पर वे टिप्स के मालिक रमेश तोरानी, फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा से भी मिले. इस फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडिस, डेसी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. जैकलीन 'रेस 2' में भी नजर आ चुकी हैं. ‘रेस-3’ अगले साल 'ईद' पर रिलीज होगी. 
 


Tiger Zinda Hai: फैन्‍स कर रहे हैं #SwagSeSwagat का इंतजार पर Photos से करना पड़ रहा है सब्र

टिप्पणियां

फिल्म का मुकाबला ऐश्वर्या राय की ‘फन्ने खां’ से होगा और इस मुकाबले को लेकर अभी से हाइप बन गई है. वैसे भी सलमान खान कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं. वे ‘बिग बॉस-11’ को होस्ट कर रहे हैं, हाल ही में ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म की है. फिर उनकी ‘दबंग-3’ और ‘भारत’ को लेकर भी खबरें आने लगी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement