NDTV Khabar

...तो इस वजह से तैमूर की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो पाए सौतेले भाई-बहन इब्राहिम और सारा

सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान तैमूर अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाए. रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के कारण बैश में शामिल नहीं हो पाईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो इस वजह से तैमूर की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो पाए सौतेले भाई-बहन इब्राहिम और सारा

तैमूर की बर्थडे पार्टी में शामिल न हो पाए इब्राहिम-सारा.

खास बातें

  1. तैमूर की पार्टी से नदारद रहे इब्राहिम और सारा
  2. डेब्यू फिल्म की शूटिंग में बिजी सारा, नहीं हो पाईं पार्टी में शामिल
  3. सुशांत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से करियर का आगाज करेंगी सारा
नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान ने अपना पहला जन्मदिन 20 दिसंबर को पटौदी पैलेस में मनाया. बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर की बर्थडे पार्टी में कपूर और खान खानदान के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. हालांकि, तैमूर के स्पेशल सेलिब्रेशन में उनके सौतेले भाई-बहन नहीं पहुंचे. सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाए. इब्राहिम-सारा दोनों ही करीना के क्लोज हैं, बावजूद इसके जब दोनों तैमूर की पार्टी में नहीं गए, तो इनके बीच मनमुटाव की अफवाहें उड़ी. लेकिन हम आपको बता दें कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.

Inside Photos: केक काटने की जल्दबाजी में ये क्या करने लगे तैमूर अली खान, दादी ने रोका
 

सारा अली खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग में बिजी हैं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की इस फिल्म के लिए वह लगातार वर्कशॉप ले रही हैं. यही वजह है कि वह तैमूर की पार्टी के लिए मुंबई छोड़कर पटौदी पैलेस नहीं जा पाईं. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान के करीबी ने बताया, "सच्चाई यह है कि सारा 'केदारनाथ' की तैयारियों में जुटी हुई हैं और पिछले दो हफ्ते से लगातार शूटिंग कर रही हैं. तैमूर का जन्मदिन 20 दिसंबर को था, जबकि सारा की कुछ दिनों की शूटिंग और बाकी थी. उनके डायरेक्टर चाहते थे कि सारा मुंबई में रहे और लगातार वर्कशॉप्स अटेंड करते रहे."

Viral Video: तैमूर अली खान पर खूब जमा काला चश्मा, मामू रणबीर कपूर के साथ मनाया 1st Christmas
 
 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

मुश्किल में सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ', इस वजह से डायरेक्टर-प्रोड्यूसर में हुआ विवाद

दूसरी ओर बात करें इब्राहिम अली खान की तो वे लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं और हाल ही में छुट्टियों के लिए घर लौटे. इब्राहिम चाहते थे कि वे अपनी बड़ी बहन को मुंबई में कंपनी दें, इसलिए उन्होंने तैमूर की पार्टी को मिस किया. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, "इब्राहिम क्रिसमस वेकेशन के लिए लंदन से मुंबई आए हैं. सारा और इब्राहिम काफी क्लोज हैं, ऐसे में वह अपनी बहन के साथ मुंबई में रुके."
 
तैमूर अली खान को पहले जन्मदिन पर मिला कुछ ऐसा गिफ्ट, जानकर चौंक जाएंगे आप...

टिप्पणियां
मालूम हो कि, तैमूर की बर्थडे पार्टी में शर्मिला टैगोर, करिश्मा कपूर, बबिता, रणधीर कपूर, करण कपूर, अमृता अरोड़ा, शकील लड़क समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे.

VIDEO: करीना कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement