भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ BJP में शामिल

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) बीजेपी में हुए शामिल, भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन पहले से ही हैं बीजेपी के सदस्य

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ BJP में शामिल

Bhojpuri Cinema: बीजेपी में शामिल होने के बाद दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua)

लखनऊ:

चुनावी माहौल का असर भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Cinema) में भी देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों के स्टार और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बीजेपी (BJP) में शामिल हुए. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. निरहुआ (Nirahua) से पहले भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद हैं. निरहुआ (Nirahua) चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर अटकलों का बाजार गर्म है. 

निरहुआ (Nirahua) को भोजपुरी सिनेमा का जुबली स्टार भी कहा जाता है. निरहुआ की खासियत उनकी फिल्में हैं और वे ऐसे एकमात्र स्टार हैं जिनकी फिल्मों के नाम उनके नाम पर हैं. जैसे 'निरहुआ रिक्शावाल', 'निरहुआ हिंदुस्तानी' और 'निरहुआ चलल ससुराल' उनकी फिल्में हैं. निरहुआ बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया गया था. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी यूट्यूब पर सुपरहिट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य भोजपुरी स्टार रवि किशन भी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हुए हैं, उन्होंने इस बार चुनाव लड़ने की भी इच्छा व्यक्त की है लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगें. रवि किशन का कहना है कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे यह पार्टी तय करेगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...