NDTV Khabar

VIDEO: 'डमरू' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 'तांडव' करते नजर आएगा ये एक्टर

रिलीज होने के पूर्व ही चर्चित हो चुकी भोजपुरी फिल्म 'डमरू' छह अप्रैल को पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी. दावा किया गया है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्लीलता के दाग से मुक्ति दिलाएगी.

275 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: 'डमरू' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 'तांडव' करते नजर आएगा ये एक्टर

'डमरू' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. डमरू का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. तांडव करते नजर आएंगे अवधेश मिश्रा
  3. खेसारी लाल यादव भी हैं
नई दिल्ली: रिलीज होने के पूर्व ही चर्चित हो चुकी भोजपुरी फिल्म 'डमरू' छह अप्रैल को पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी. दावा किया गया है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्लीलता के दाग से मुक्ति दिलाएगी. फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया, बिल्कुल अलग संकल्पना पर बनी फिल्म 'डमरू' की गूंज भोजपुरी सिने प्रेमियों को गुदगुदाएगी, हंसाएगी और मनोरंजन के हर पहलुओं से रूबरू कराएगी. फिल्म का निर्माण काफी भव्य तरीके से किया गया है. 

भोजपुरी सिनेमा में लीक से हट कर फिल्में बनाने के लिए चर्चित रहे मिश्रा का दावा है कि 'डमरू' भोजपुरी सभ्यता, संस्कृति और समाज की आत्मा के करीब है. उन्होंने कहा कि डमरू छह अप्रैल को बिहार, झारखंड सहित पूरे देश में एकसाथ रिलीज होगी.

इस एक्ट्रेस का दावा, अपनी अदाओं से हिलाकर रख देंगी 'पटना...'

फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' में पिता की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता अवधेश मिश्रा इस फिल्म में भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में वीनस म्यूजिक द्वारा जारी फिल्म 'डमरू' के ट्रेलर में अवधेश मिश्रा 'तांडव' करते नजर आए हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. आमतौर पर भोजपुरी सिनेमा में अवधेश खलनायक की भूमिका में नजर आते हैं. 

देखें ट्रेलर-


Viral Video: गर्लफ्रेंड की शादी से खफा हुआ प्रेमी, गाने में यूं निकला दर्द

फिल्म के निर्देशक मिश्रा ने बताया कि भोजपुरिया सुपर स्टार खेसारीलाल यादव भी फिल्म 'डमरू' में अपनी छवि के विपरीत अभिनय कौशल का प्रदर्शन करेंगे, जबकि अभिनेत्री याशिका कपूर इस फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में कदम रख रही हैं. फिल्म के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा कहते हैं कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के स्तर को ऊपर उठाने में सफल होगी.

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, मैं प्रारंभ से ही भोजपुरिया संस्कार, भाषा और मर्यादा के मर्म दुनिया के सामने रखने का प्रयास करता रहा हूं, और इसी सोच के तहत ही इस फिल्म का निर्माण भी किया गया है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement