NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस का दावा, अपनी अदाओं से हिलाकर रख देंगी 'पटना...'

उपचुनाव (बिहार और उत्तर प्रदेश) के नतीजों ने राज्य की राजनीति में जहां नया मोड ला दिया है, और सबको हिलाकर रख दिया है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की ये एक्ट्रेस भी बिहार की राजधानी पटना को हिलाने का इरादा रखती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस का दावा, अपनी अदाओं से हिलाकर रख देंगी 'पटना...'

खास बातें

  1. शुभी शर्मा की धमाकेदार तैयारी
  2. नई एल्बम के साथ देने आ रही हैं दस्तक
  3. 'हिले पटना राजधानी' है टाइटल
नई दिल्ली: उपचुनाव (बिहार और उत्तर प्रदेश) के नतीजों ने राज्य की राजनीति में जहां नया मोड़ ला दिया है, और सबको हिलाकर रख दिया है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की ये एक्ट्रेस भी बिहार की राजधानी पटना को हिलाने का इरादा रखती हैं. भोजपुरी अदाकारा शुभी शर्मा ने बिहार की राजधानी पटना को अपने लटके-झटकों से हिलाने का पूरा मन बना लिया है. उन्‍होंने इसके लिए काम भी शुरू कर दिया है. बता दें कि वे जल्‍द ही अभिनेता राहुल सिंह के साथ एल्बम ‘हिले पटना राजधानी’ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है.

शूटिंग के दौरान शुभी शर्मा ने कहा, "भोजपुरी के दर्शक काफी प्‍यारे होते हैं और उन्‍हें ऐसे गानों का इंतजार होता है, जिस पर वे झूमने को मजबूर हो जाएं. इसलिए मैंने ‘हिले पटना राजधानी’ एल्बम में काम करने का मन बनाया. यह गाना दर्शकों और श्रोताओं को इतना पसंद आएगा कि वे हर बीट पर थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. ‘हिले पटना राजधानी’ को संजय कोरियोग्राफ कर रहे हैं. उनके साथ काम करने में हर बार मजा आता है."

YouTube पर फिर चला आम्रपाली दुबे का सिक्का, इस वीडियो के दीवाने हुए लोग

टिप्पणियां
शुभी ने बताया कि इस एल्बम में दो सॉन्ग हैं, एक टाइटल सॉन्ग है, जो डांस नंबर है और दूसरा गाना ‘लाखों में बाडू एके पीस हो’ भी डांस नंबर है, मगर उसमें रोमांस भी है. इसमें मेरे आपोजिट राहुल सिंह हैं, जो काफी अच्‍छे अभिनेता हैं. उनके साथ हमारी जोड़ी खूब जम रही है. सच कहूं तो मैं इस अलबम को लेकर एक्‍साइटेड हूं और मुझे भरोसा है कि इसके सभी गाने लोगों के दिलों पर राज करेंगे. वैसे भी भोजपुरी दर्शक इन एल्बम और इनके गानों के जबरदस्त दीवाने होते हैं, और इनको खूब पसंद भी किया जाता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement