NDTV Khabar

VIDEO: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का स्पेशल सॉन्ग, अदाओं और डांस का जबरदस्त तड़का

बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग और डांस कर चुकीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी अब भोजपुरी इंडस्ट्री में रुख कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का स्पेशल सॉन्ग, अदाओं और डांस का जबरदस्त तड़का

एक्ट्रेस पायल रोहतगी

खास बातें

  1. 'हल्फा मचाके गईल' का आइटम सॉन्ग
  2. प्रोमो हुआ रिलीज
  3. भोजपुरी में पहली बार पायल रोहतगी
नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग और डांस कर चुकीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी अब भोजपुरी इंडस्ट्री में रुख कर दिया है. पहली बार किसी भी भोजपुरी फिल्म में करने जा रही पायल का पहला आइटम सॉन्ग का प्रोमो रिलीज हो चुका है. 'हल्फा मचाके गईल' फिल्म में 'ओका बोका...' गाने पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली पायल का डांस काफी दमदार दिखाई दे रहा है. प्रोमो में शानदार लिरिक्स और म्यूजिक को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह गाना भी साल 2018 में यूट्यूब पर हिट हो सकता है. पायल रोहतगी ने ढोल फिल्म में भी एक डांसर के रूप में परफॉर्म कर चुकी हैं. 

बॉलीवुड की ये बिंदास एक्ट्रेस चली हंगामा बरपाने, 'हल्फा मचाके गईल' में करेंगी स्पेशल नंबर

फिल्म 'हल्फा मचाके गईल' में पायल रोहतकी के अलावा राघव नैय्यर भी हैं और इसमें वह किसी पब में डांस कर रही हैं. यशी म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए इस प्रोमो वीडियो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि 'हल्फा मचाके गईल' में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार भी नजर आएंगे. जिसमे टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, सुनील  पाल, संभावना सेठ सहित ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह प्रमुख हैं. 

देखें वीडियो-


पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी करने की तैयारी, 4 साल पहले कर चुके हैं सगाई

टिप्पणियां
इन सितारों पर खास गाना तैयार किया गया है जिसमें ये स्टार हल्फा मचाते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर,  पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है जबकि निर्देशक प्रेमांशु सिंह  हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के सितारों से भोजपुरी सिनेमा को कितना फायदा मिलता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement