Holi Songs: 'होली में GST' हुआ एक करोड़ के पार, इस धमाकेदार जोड़ी ने फिर मचा डाला तहलका

Happy Holi 2018: होली का हुड़दंग शुरू और भोजपुरी सितारों ने इसका जमकर लुत्फ लेना शुरू कर दिया है.

Holi Songs: 'होली में GST' हुआ एक करोड़ के पार, इस धमाकेदार जोड़ी ने फिर मचा डाला तहलका

Holi Songs: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • होली से पहले हिट हुआ ये भोजपुरी गाना
  • यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा
  • निरहुआ और आम्रपाली दुबे की है जोड़ी
नई दिल्ली:

होली के मौसम में भोजपुरी तड़के का अपना अलग ही जायका है. इसीलिए भोजपुरी सिनेमा के सितारों की होली पर अलग ही रंगत रहती है. होली पर ये सितारे धमाकेदार गाने बनाते हैं, और ये खूब वायरल होते हैं. जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का होली गीत 'होली में जी एस टी जोड़के' के यूट्यूब पर व्यू लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, और अभी तक एक करोड़ लोग होली के हुड़दंग का मजा ले चुके हैं. वैसे इस गाने में सामाजिक बुराइयों पर तंज भी है, और होली की भरपूर मस्ती भी. हमेशा की तरह निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी जमकर हिट हो रही है.

होली के मौके पर इस एक्ट्रेस की चाहत, 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में', वीडियो हुआ वायरल
 
VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात


बता दें कि निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा निर्मित इस गाने के वीडियो को खुद निरहुआ ने डायरेक्ट किया है जबकि पप्पू खन्ना ने गाने को कोरियोग्राफ किया है. वीडियो की शुरुआत भोजपुरी के दो बड़े कलाकार मनोज सिंह टाईगर और एंटी हीरो संजय पांडे के वार्तालाप से शुरू होती है जिसमे शादी के एवज में 10 लाख दहेज जीएसटी जोड़ के मांगा जा रहा है. गीत के माध्यम से ही दहेज प्रथा की बुराइयों को सामने लाया जाता है. इसमें उनका साथ देते हैं निरहुआ के दोस्त आदित्य ओझा भी हैं.

देखें वीडियो-
 

इस गाने में निरहुआ के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा जारी किए गए इस एल्बम के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव जबकि संगीतकार हैं मधुकर आनंद. होली गीत को प्यारे लाल यादव ने लिखा है.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com