Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के इस गाने पर मचाई धूम, जमकर वायरल हो रहा Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अब होली का एक गीत वायरल हो रहा है. होली के मौके पर लोग उनके इस Bhojpuri Song को खूब पसंद कर रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के इस गाने पर मचाई धूम, जमकर वायरल हो रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना (Bhojpuri Song) वायरल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल
  • होली पर उनके भोजपुरी सॉन्ग ने उड़ाया गरदा
  • 8 लाख बार देखा गया उनका वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अब होली का एक गीत वायरल हो रहा है. होली के मौके पर लोग उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव का यह गाना ऑडियो फॉर्मेट में दो हफ्ते पहले ही यूट्यूब पर पब्लिश किया गया था. लेकिन इस गाने को अब तक करीब 8 लाख लोग सुन चुके हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह 'ओढ़नी ओढ़ले बाड़ू' टाइटल से गाया गया है. उनका यह गाना जमकर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को काजल राघवानी ने अपनी अदाओं से कर दिया घायल, Video ने मचाया गदर


 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा देता है. होली के मौके पर वैसे भी लोग भोजपुरी गाने को पसंद करते हैं और ऐसे में गाना खेसारी लाल यादव का हो तो धमाल मचना तय हो जाता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को डीजे फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. डीजे पर डांस करने वाले लोगों के लिए यह गाना बेहद खास होने जा रहा है.

खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' का YouTube पर धमाल, आकांक्षा संग सुपरहिट केमिस्ट्री- देखें Video


 

भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ऑडियो या वीडियो आए दिन वायरल हो जाता है. खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को लोग भोजपुरी फिल्मों में खूब पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्शन स्टार हैं, और उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. पिछले दिनों खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' ने जमकर धूम मचाई थी, और भोजपुरी फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com