Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज होने के साथ ही खूब धूम मचा रहा है. उनके नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) का नाम 'तू लड़की है

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज होने के साथ ही खूब धूम मचा रहा है. उनके नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) का नाम 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' (Tu Ladki Hai Oxygen Nahi) है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) का नया-नया लुक नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं और दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. उनका यह गाना भी खूब वायरल हो रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती की मसूरी में अचानक बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम देखने पहुंची होटल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' (Tu Ladki Hai Oxygen Nahi) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी लाल यादव के अलावा खुशबू तिवारी ने भी इस गाने में आवाज दी है. गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि संगीत ओम झा का है.

गौहर खान ने शेयर किया डिजिटल वेडिंग कार्ड, Video में दिखाई लव स्टोरी की झलक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं.