NDTV Khabar

PM Modi ने इस भोजपुरी एक्टर को ट्विटर पर किया फॉलो, तो यूं मिला रिप्लाई

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ट्विटर पर लगभग 2200 लोगों को फॉलो करते हैं, और इसमें एक नाम भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का भी जुड़ गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Modi ने इस भोजपुरी एक्टर को ट्विटर पर किया फॉलो, तो यूं मिला रिप्लाई

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भोजपुरी स्टार निरहुआ (Nirahua) को किया फॉलो

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने इस एक्टर को किया फॉलो
  2. एक्टर ने यूं जताया आभार
  3. भोजपुरी के जुबली स्टार कहलाते हैं ये एक्टर
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ट्विटर पर लगभग 2200 से ज्यादा लोगों को फॉलो करते हैं, और अब इसमें एक नया नाम भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का भी जुड़ गया है. भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirauha) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. खास यह है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर अखिलेश यादव को आजमगढ़ में टक्कर दी थी. 


Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) की खुशी का उस समय कोई ठिकाना नहीं रहा जब उनके ट्विटर अकाउंट निरहुआ हिंदुस्तानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अकाउंट से फॉलो किया गया. निरहुआ ने खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर पोस्ट डाली. प्रधानमंत्री को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं. पूजनीय प्रधानमंत्री जी का दिल से आभार. आपका आशीर्वाद पाकर धन्य हो गया.'

कॉमेडियन भारती सिंह के झूठ का हुआ पर्दाफाश, देखें Viral Video

टिप्पणियां

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए वादे के मुताबिक, निरहुआ (Nirahua) इन दिनों अपने लोकसभा क्षेत्र आजमगढ़ में ही अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. निरहुआ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. फेसबुक पर जहां उनके लगभग दस लाख फॉलोअर हैं, वहीं ट्विटर पर उनकी सक्रियता हाल फिलहाल ही में बढ़ी है और वहां भी उनके फॉलोअर्स की संख्या में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement