रानी चटर्जी ने सलमान खान के गाने पर यूं मचाया धमाल, वायरल Video में दिखा सिजलिंग अवतार

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सलमान खान के गाने पर धमाल मचा दिया है.

रानी चटर्जी ने सलमान खान के गाने पर यूं मचाया धमाल, वायरल Video में दिखा सिजलिंग अवतार

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ((Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानी चटर्जी के वीडियो ने उड़ाया गरदा
  • उन्होंने सलमान खान के इस गाने पर किया एक्ट
  • रानी चटर्जी के इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. रानी चटर्जी कभी अपने स्टाइल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. इतना ही नहीं रानी चटर्जी ((Rani Chatterjee) सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती है. रोजाना कोई न कोई फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने फिर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में रानी चटर्जी  सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के गाने 'मुझसे जुदा होकर' पर एक्ट कर रही हैं. इस वीडियो में वो कमाल का एक्सप्रेशंस दे रही हैं.

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, बरसने लगे नोट और यूं जमकर हुआ डांस- देखें Video

 


रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इस वीडियो में काफी सुंदर दिख रही हैं और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म के इस गाने पर शानदार एक्ट कर रही हैं. रानी चटर्जी ने इस दौरान व्हाइट कलर का शूट पहना हुआ है. इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही साथ कमेंट्स के जरिए अपनी राय भी रख रहे हैं. रानी चटर्जी का कोई भी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है और इस बार भी यही हुआ. इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की आदाएं देखते ही बन रही हैं.

खेसारी लाल यादव ने YouTube पर उड़ाया गरदा, 'बदला डायन का' 20 लाख के पार- देखें Video

 


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) यूट्यूब (YouTube) पर भी काफी पॉपुलर हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों के साथ अपने यू यूट्यूब (YouTube) चैनल को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. जल्द ही रानी का नया सॉन्ग रिलीज होने वाला है. इसके अलावा रानी चटर्जी अकसर भोजपुरी की हीरोइनों के साथ अपनी अदाएं दिखाती नजर आती हैं, और उनके इन वीडियो को लाखों व्यू भी मिलते हैं. 

काजल राघवानी का फिर दिखा झकास अंदाज, इन्हें बोलीं- 'तुम तो हो भोले भोले', Video ने उड़ाया गरदा

 

 

बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...