...शोर मचाने को तैयार भोजपुरिया सनी लियोन

इस हीरोइन की पॉपुलैरिटी सनी नाम से है इसलिए तीन फिल्मों के बाद उन्होंने अपना नाम पल्लवी सिंह से बदल कर सनी सिंह रख लिया

...शोर मचाने को तैयार भोजपुरिया सनी लियोन

भोजपुरिया सनी लियोन कही जाने वाली सनी सिंह

खास बातें

  • सनी लियोन से हैं इंस्पायर
  • तीन फिल्मों के बाद बदला नाम
  • रानी चटर्जी के साथ है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

सुपर स्टार पवन सिंह के साथ भोजपुरिया परदे पर कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी सिंह अपनी अगली फिल्म में खूब शोर मचाती नजर आएंगी. घबराइए मत, सनी ने हाल ही में जिस फिल्म की शूटिंग पूरी की है उसका नाम है ‘चोर मचाये शोर’. डायरेक्टर अनिकेत मिश्रा की इस फ़िल्म में सनी भोजपुरी फिल्मों की दो बड़ी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अंजना सिंह के साथ दिखेंगी. सनी लियोन की तरह दिखने वाली सनी ने न सिर्फ अपना नाम बदलकर सनी रख लिया, बल्कि उनकी हर एक अदा को भी कॉपी करती हैं.

यह भी पढ़ेंः Emmys 2017 में प्रियंका चोपड़ा का गलत नाम, ट्विटर पर निकला फैन्स का गुस्सा
 

pallavi singh

उनकी पॉपुलैरिटी भी इसी नाम से थी इसलिए तीन फिल्मों के बाद उन्होंने अपना नाम पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह रख लिया. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस  को उनके फ्रेंड हमेशा ही कहते थे कि उनका फेस सनी लियोन से मिलता-जुलता है. सनी के मुताबिक, "जब मैंने फिल्मों में काम करने का फैसला किया तो मेरे पेरेंट्स बोले- फिल्म में काम करने की जगह कोई नौकरी कर लो. हालांकि मेरी जिद के बाद दोनों झुक गए और बोले ठीक है काम करो, लेकिन जरा संभलकर रहना." उन्होंने बताया कि आज पूरी फिल्म इंडस्ट्रीज उनके घर जैसी है.

यह भी पढ़ेंः 'Super 30' के आनंद कुमार वाले एपिसोड के दिन KBC की टीआरपी ने बनाया रिकॉर्ड
 
pallavi singh

‘चोर मचाये शोर’ में अपने किरदार के बारे में सनी ने कहा कि उनका रोल एक सशक्त लड़की का है. सनी ने हाल ही में एक और फिल्म ‘गदर-2’ की शूटिंग पूरी की है और उन्होंने सुब्बा राव की फिल्म ‘सुनो ससुर जी’ मे एक प्रोमोशनल सांग भी किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com