बिहार में चढ़ता चुनावी पारा : लालू यादव का नीतीश पर तंज- 'पलटू राम तक पहुंचा देना ये कुर्सी', शेयर किया VIDEO

Bihar Assembly Polls 2020: लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, "पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना."

बिहार में चढ़ता चुनावी पारा : लालू यादव का नीतीश पर तंज- 'पलटू राम तक पहुंचा देना ये कुर्सी', शेयर  किया VIDEO

Bihar Assembly Polls: लालू यादव का सीएम नीतीश कुमार पर हमला (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. इसी बीच, सभी प्रमुख दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग का दौर भी तेज हो गया है. विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और सत्ता पक्ष जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा रहे. राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कुर्सी की वजह से राज्य के विकास के अनदेखी करने का आरोप लगा रहे हैं. 

लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, "पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना. इसी कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति,  विचार, सिद्धांत और ज़मीर बेचा है." लालू यादव ने अपनी पार्टी राजद (Rashtriya Janta Dal) का एक चुनावी वीडियो भी शेयर किया है. 

Newsbeep

जैसे-जैसे बिहार का सियासी पारा चढ़ रहा है, विपक्षी नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं. इससे पहले, सोमवार को लालू यादव ने पलायन के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार को घेरने की कोशिश की थी. उन्होंने लिखा, "हर दूसरे घर से बिहारवासियों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों को खदेड़िये और बिहार में ही रोज़ी-रोटी की बात करने वाली सरकार को चुनिए."

वीडियो: बिहार का दंगल : नीतीश क्यों याद दिला रहे हैं लालू यादव का राज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com