NDTV Khabar

बिहार: रामविलास पासवान को मनाने पहुंचे BJP नेता धर्मेंद्र प्रधान और भूपेंद्र यादव

बिहार और यूपी उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों की हार के बाद और टीडीपी के एनडीए से बाहर जाने के बाद रामविलास पासवान और चिराग पासवान ने एनडीए में साथी दलों के साथ भेदभाव को लेकर सवाल उठाये थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: रामविलास पासवान को मनाने पहुंचे BJP नेता धर्मेंद्र प्रधान और भूपेंद्र यादव

राम विलास पासवान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पासवान से धर्मेंद्र प्रधान और भूपेंद्र यादव ने की मुलाकात
  2. एनडीए में साथी दलों के साथ भेदभाव को लेकर उठाये थे सवाल
  3. इसे पहले उन्होंने कहा था कि हमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलना होगा
बिहार:

केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से की मुलाकात. बिहार और यूपी उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों की हार के बाद और टीडीपी के एनडीए से बाहर जाने के बाद रामविलास पासवान और चिराग पासवान ने एनडीए में साथी दलों के साथ भेदभाव को लेकर सवाल उठाये थे. उसके बाद आज केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और बीजेपी महासचिव और बिहार बीजेपी के इंचार्ज भूपेन्द्र यादव ने रामविलास पासवान से मुलाकात कर नाराजगी को दूर किया और भरोसा दिया एनडीए की बैठक पहले से ज्यादा होगी और सभी साथी दलों की बातों को सुना जायेगा और उनकी समस्याओं का हल करने में जो भी मदद बीजेपी और सरकार के स्तर पर हो सकती होगी वो की जायेगी.

यह भी पढ़ें: लोजपा के अध्यक्ष रामविलास पासवान उपचुनाव में एनडीए की हार से चिंतित


इससे पहले पटना में शनिवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए पासवान ने कहा था कि यूपी और बिहार में उपचुनाव में मिली हार से राजग को बड़ा नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा था कि हमारा नारा 'सबका साथ-सबका विकास' है, ऐसे में हमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलना होगा. उन्होंने कहा कि बिहार उपचुनाव में 'सिम्पैथी वोट' के कारण ही हमारी हार हुई है. बिहार के अररिया में हार होगी ये पहले से ही पता था. 

यह भी पढ़ें: रामविलास पासवान ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा - अंबेडकर से खुद की तुलना मत कीजिए

टिप्पणियां

उन्होंने राजग में रहने के एक प्रश्न के उत्तर में कहा था, "जिन्हें जाना है, वे जा रहे हैं. हम लोग राजग में हैं और आगे भी रहेंगे." गौरतलब है कि रामविलास पासवान के बेटे और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने भी शुक्रवार को उपचुनाव में राजग की हार को चिंता का विषय बताया था.

VIDEO:  लालू जी जल्द ही बाहर आएंगे: राबड़ी देवी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement