NDTV Khabar

फिर बोले गिरिराज सिंह- दुनिया की कोई ताकत नहीं जो राम मंदिर बनाने से रोक सके

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर बीजेपी के फायर ब्राडं नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार मीडिया में बयान दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिर बोले गिरिराज सिंह- दुनिया की कोई ताकत नहीं जो राम मंदिर बनाने से रोक सके

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

पटना: अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर बीजेपी के फायर ब्राडं नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार मीडिया में बयान दे रहे हैं. एक बार फिर से उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर सवा सौ करोड़ लोगों में व्याकुलता है. इसलिए इस पर कोर्ट और सरकार को विचार करने की जरूरत है. केंद्रीय लघु सूक्ष्म और मध्यम उद्यम मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर का अध्यादेश राज्य सभा सदस्य राकेश सिंहा प्राइवेट बिल को लेकर आ रहे हैं. इसमें सौ करोड़ हिन्दुओं का सम्मान है. इसलिए राम मंदिर बनाने से कोई नहीं रोक सकता. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले-राम मंदिर के लिए कोर्ट के पास फुर्सत नहीं और आतंकियों के लिए रात में खुलते हैं दरवाजे

गिरिराज सिंह ने नवादा में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि यह देखना होगा कि इसके सर्मथन मे कांग्रेस और अन्य पार्टी के लोग किस तरह से सामने आते हैं. राम मंदिर को लेकर देश के सवा सौ करोड़ के लोगों मे व्याकुलता है. इसके लिये लोगों मे आक्रोश है. इस मसले मे न्यायालय व सरकार क़ो विचार करने की जरूरत है. राम मंदिर मुद्दे का कितने साल बीत गए हैं. लेकिन कुछ हल नही निकाला गया है.

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह बोले- नहीं पता राहुल गांधी हिंदू हैं, अगर वह राम मंदिर पर चुप रहे तो शिव की भक्ति भी स्वीकार्य नहीं

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि देश में कई ऐसे मुद्दे हुए जिस का निपटारा कोर्ट के द्वारा रात में निकाला गया. आपलोगों को भी मालूम है कि एक आतंकवादी के लिए कोर्ट लगाया गया. जब आतंकवादियों के लिए समय हो तो प्रभु राम के लिए क्यों ना हो? जिसमें सवा सौ करोड़ हिंदुओं की आस्था है. इसके लिए लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. दुनिया की कोई ताकत नहीं जो राम मंदिर बनाने से रोक सके. (इनपुट- अशोक प्रियदर्शी)

VIDEO: मुकाबला: कानून, आंदोलन या सिर्फ सियासत?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement