Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

102 Not Out Trailer: बेटे को वृद्ध आश्रम भेजना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

लगभग 27 साल बाद प्रमुख भूमिका में एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट ऑउट' जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
102 Not Out Trailer: बेटे को वृद्ध आश्रम भेजना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

102 NOT OUT का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. '102 नॉट आउट' का ट्रेलर रिलीज
  2. अमिताभ व ऋषि की दमदार केमिस्ट्री
  3. 4 मई को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

लगभग 27 साल बाद प्रमुख भूमिका में एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट ऑउट' जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसमें ऋषि के पिता की भूमिका निभा रहे अमिताभ बच्चन काफी मजाकिया अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में बिग बी अपने बेटे ऋषि को परेशान करते हुए नजर आएंगे. ऐसे में यह बिल्कुल साफ है कि बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की मजेदार केमिस्ट्री 4 मई को सिनेमाघरों में दिखने वाली है.

102 Not Out Poster: कुछ यूं अंडे से निकले ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन ने लिए मजे

अपनी हर फिल्मों में नए लुक के लिए पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इस फिल्म में भी काफी अलग से दिखाई दे रहे हैं. वहीं ऋषि कपूर पर भी बूढ़े व्यक्ति का रोल काफी भा रहा है. हालांकि उन्होंने इससे पहले भी 'कपूर एंड सन्स' में वृद्ध का किरदार निभा चुके हैं.


देखें ट्रेलर-

 


बता दें कि इस फिल्म को 'ओह मॉय गॉड' के डायरेक्टर उमेश शुक्ला इस फिल्म को बना रहे हैं.  फिल्म में पिता और बेटे के रिश्तों को दिखलाया गया है. फिल्म के लेखक सौम्या जोशी हैं. यह फिल्म इस साल 4 मई 2018 को रिलीज होने वाली है. 102 नॉट आउट का टीजर और पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है.
टिप्पणियां

VIDEO: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, खुद दी जानकारी

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दुर्गम जंगल में बने आश्रम में रोज भजन सुनने के लिए आता है भालुओं का दल! देखें-VIDEO

Advertisement