NDTV Khabar

2.0 Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की '2.0' का करिश्मा, 'टाइगर जिंदा है' को पछाड़ा, कमाए इतने करोड़

रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0 (Robot 2.0)' ने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और सलमान खान तक को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है. जानें '2.0' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2.0 Box Office Collection Day 15: रजनीकांत की '2.0' का करिश्मा, 'टाइगर जिंदा है' को पछाड़ा, कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 15: रजनीकांत और अक्षय कुमार का करिश्मा बरकरार

खास बातें

  1. रजनीकांत से पिछड़े सलमान खान
  2. रणवीर-दीपिका को भी पीछे छोड़ा
  3. रजनीकांत-अक्षय कुमार ने किया ये करिश्मा
नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए चमत्कार करना जारी है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कहर बरपाया है, और अब भी '2.0 (2 Point O)' तूफानी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. रजनीकांत की '2.0 (Enthiran)' जहां दुनिया भर में लगभग 600 करोड़ रु. के ग्रॉस कलेक्शन को छू चुकी है, वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रिकॉर्ड बनाया है कि बॉलीवुड (Bollywood) के रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)-रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी भी पीछे छूट गई है. '2.0' के हिंदी वर्जन ने दो हफ्ते के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 177.75 करोड़ रु. के आंकड़े को छू लिया है.

 


'2.0' हिंदी, तेलुगू और तमिल में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले ये करिश्मा 'बाहुबली' ने कर दिखाया था.

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया तूफानी डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video
 


Priya Prakash Varrier: जब प्रिया प्रकाश ने स्कूल ड्रेस में आंख के इशारे से नचा दिया था पूरे देश को, देखें 5 वायरल Videos

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' बुकमायशो की 2018 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. बुकमायशो पर रजनीकांत की '2.0 (2 Point O)' टिकट बिक्री के मामले में 2018 की नंबर एक फिल्म बन गई है. रजनीकांत की  '2.0 (Robot 2.0)' का अभी तक का टोटल कलेक्शन 301 करोड़ रु. की कमाई की है जबकि 'संजू'  का यह आंकड़ा 297 करोड़ रु. का रहा है और 'पद्मावत' के यही नंबर 268 करोड़ रु. का रहा है. सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' 253 करोड़ रु. के साथ चौथे नंबर पर है जबकि हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' 240 करोड़ के साथ पांचवें नंबर पर रही है. 

धर्मेंद्र ने 83 की उम्र में खेतों में उगाए प्याज, मूली, गोभी और लौकी, बोले- खेती का बहुत नशा आ रहा है...देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions) on

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' तमिल और तेलुगू में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रजनीकांत की '2.0' ने एक साथ कई कीर्तिमान ध्वस्त किए हैं. यही नहीं, '2.0 (Robot 2.0)' ने अक्षय कुमार की तकदीर भी बदल दी है, और उनकी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

टिप्पणियां

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions) on


'2.0 (2 Point 0)' में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ एमी जैक्सन भी लीड रोल में हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (2 Point 0)' का क्रेज दुनिया भर में देखने को मिल रहा है, और चीन में तो यह 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. '2.0' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement