2.0 Box Office Collection Day 21: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने सिर्फ इंडिया से कमाए करोड़ों, बना डाले ये रिकॉर्ड्स

2.0 Box Office Collection Day 21: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'Robot 2.0' ने सिर्फ इंडिया से ही 400 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है.

2.0 Box Office Collection Day 21: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने सिर्फ इंडिया से कमाए करोड़ों, बना डाले ये रिकॉर्ड्स

2.0 Box Office Collection Day 21: 'रोबोट 2.0' में रजनीकांत

खास बातें

  • सुपरहिट रजनीकांत की धांसू एक्टिंग
  • इंडिया में कमाए इतने करोड़
  • अगली फिल्म है 'पेट्टा'
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 21: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'Robot 2.0' ने सिर्फ इंडिया से ही 400 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक '2 point 0' फिल्म ने तीसरे हफ्ते तक सिर्फ भारत से सभी भाषाओं में करीब 409 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. तीसरे हफ्ते 'Enthiran 2.0' फिल्म ने 18 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया और गुरुवार तक करीब 21 करोड़ के आस-पास की कमाई हो जाएगी, जो नेट कलेक्शन 412 करोड़ रुपए का हो जाएगा. '2.0' ने बॉलीवुड फिल्म 'दंगल' (Dangal) को पछाड़ दी है. यानी 'बाहुबली द बिगनिंग' के बाद रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' इंडिया की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है.

तैमूर अली खान पापा सैफ और मम्मी करीना संग यूं छुट्टियां मनाते आए नजर, देखें Viral Video

रजनीकांत की फिल्म '2.0' ने पहले हफ्ते में इंडिया से सभी भाषाओं में कुल कमाई 307 करोड़ रुपए, दूसरे हफ्ते 83 करोड़ और तीसरे हफ्ते सिर्फ 5 दिन में 18 करोड़ रुपए कमाए हैं. यानी कुल कमाई अभी तक 409.50 करोड़ इंडिया के बॉक्स ऑफिस से किया जा चुका है. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म ने 700 से ज्यादा करोड़ का कलेक्शन कर डाला है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने 705 करोड़ रुपए वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. इतना ही नहीं, साउथ फिल्म '2.0' ने भारत में रिलीज हुई हिंदी वर्जन में हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स - इनफिनिटी वॉर' (Avengers- Infinity War) और 'द जंगल बुक' (The Jungle Book) को भी पीछे छोड़ दिया है. 

यो यो हनी सिंह 'मखना' सॉन्ग से कमबैक को तैयार, Video देख बढ़ जाएगी दिलों की धड़कन

देखें Video-

 

Newsbeep

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' चीन में भी रिलीज होने जा रही है. रजनीकांत की फिल्म चीन में लगभग 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. फिल्म विशेषज्ञ मान रहे हैं कि फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिली तो ये बहुत बड़ा धमाका कर देगी. वैसे भी इतनी स्क्रीन्स अभी तक हॉलीवुड फिल्मों को ही मिलती रही हैं. रजनीकांत की '2.0' का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है, और उधर उनकी अगली फिल्म 'पेट्टा (Petta)' ने हंगामा बरपा रखा है. रजनीकांत की 'पेट्टा' पोंगल पर रिलीज होगी, और इसमें विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...