Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान को इस एक्टर ने दिया ऐसा गिफ्ट, 'लाल सिंह चड्ढा' में पहने नजर आएंगे सुपरस्टार

आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाना जाता है. आमिर खान जब भी किसी फिल्म को करते हैं तो पूरी शिद्दत के साथ करते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' में भी नजर आएगा.

आमिर खान को इस एक्टर ने दिया ऐसा गिफ्ट, 'लाल सिंह चड्ढा' में पहने नजर आएंगे सुपरस्टार

आमिर खान कुछ इस तरह नजर आएंगे 'लाल सिंह चड्ढा' में

खास बातें

  • 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी कर रहे हैं आमिर
  • हॉलीवुड फिल्म का ऑफिशल रीमेक है फिल्म
  • इस अंदाज में नजर आएंगे आमिर खान
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाना जाता है. आमिर खान जब भी किसी फिल्म को करते हैं तो पूरी शिद्दत के साथ करते हैं, और अपने लुक के साथ भी जोरदार एक्सपेरिमेंट करते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' में भी नजर आएगा. आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. हाल ही में आमिर खान को पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल से उपहार के रूप में 'कड़ा' मिला है जिसे आमिर खान हर समय पहने रहते हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' की लोकेशनकी रेकी के दौरान पंजाबी अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल ने आमिर को यह कड़ा भेंटस्वरूप दिया था. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने रहे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, 'लाल सिंह चड्ढा' में इस कड़े को पहने हुए नजर आएंगे. 

'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' की घोषणा करने के समय से ही आमिर खान (Aamir Khan) इस किरदार के लिए कठिन फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजर रहे हैं, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन स्क्रिप्ट को पॉलिश कर रहे हैं. टॉम हैंक्स अभिनीत 'फॉरेस्ट गंप (1994)' के ऑफिशल रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग नवंबर से शुरू की जाएगी. आमिर कान और उनकी टीम सितंबर के दूसरे सप्ताह में रेकी के लिए पंजाब गई थी और इस सफर के दौरान, पंजाबी गायक-फिल्म निर्माता गिप्पी ग्रेवाल ने आमिर खान को कड़ा भेंट किया था जिसे अब फिल्म में जगह मिल गई है.

इस खास उपहार ने आमिर खान (Aamir Khan) का दिल छू लिया है, जिसके बाद आमिर खान ने फिल्म में भी इस कड़े को पहनने का मन बना लिया है. अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...