Laal Singh Chaddha: क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अब अक्षय कुमार से नहीं होगी टक्कर

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस 2020 पर सोलो रिलीज के लिए तैयार है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने ट्विटर एकाउंट से फिल्म को लेकर यह ऐलान किया है.

Laal Singh Chaddha: क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अब अक्षय कुमार से नहीं होगी टक्कर

आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' क्रिसमस 2020 पर होगी रिलीज

खास बातें

  • आमिर खान ने किया ट्वीट
  • एनाउंस की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट
  • पहले अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडेय' से हो रही थी टक्कर
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' क्रिसमस 2020 पर सोलो रिलीज के लिए तैयार है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने ट्विटर एकाउंट से फिल्म को लेकर यह ऐलान किया है. इससे पहले, 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे' के साथ रिलीज होने जा रही थी, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'बच्चन पांडे' की रिलीज को आगे बढ़ाने के लिए अपने प्यारे दोस्तों के शुक्रगुजार, आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारा संदेश साझा किया.

आमिर खान (Aamir Khan) ने 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की रिलीज डेट को लेकर अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'कई बार एक ही बातचीत में सारे हल निकल आते हैं.  मेरी रिक्वेस्ट पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लिए मेरे प्यारे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया. उनकी फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं भी इसे देखना चाहूंगा. ढेर सारा प्यार.'  इस तरह आमिर खान ने अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए आभार जताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस क्रिसमस पर सोलो रिलीज के साथ, आमिर खान (Aamir Khan) निश्चित रूप से 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' में अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं. फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें मूल रूप से टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं, अभिनेता द्वारा किये गए वादे के अनुसार, 2020 का क्रिसमस उन सभी प्रशंसकों के लिए विशेष और आनंदमय होगा जो स्क्रीन पर सुपरस्टार को देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे, ऐसे में सेट से लीक हुई तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. इसे अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और अद्वैत चंदन इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...