NDTV Khabar

LEAKED: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर के LOOK का हुआ खुलासा, सामने आई PHOTO

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LEAKED: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर के LOOK का हुआ खुलासा, सामने आई PHOTO

खास बातें

  1. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की एक और फोटो लीक
  2. थाईलैंड में आमिर खान खाट पर फरमा रहे हैं ठाठ
  3. इंस्टाग्राम पर लीक हुई फोटो
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं. थाईलैंड में आमिर खान के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शूटिंग के लिए पहुंच चुके हैं. इंस्टाग्राम पर 'aamirkhanace' अकाउंट पर आमिर खान की एक फोटो लीक हुई है. जिसमें वह एक खाट पर लेटे हुए हैं और बगल में एक औरत बड़े कड़ाही में कुछ पकाते हुए दिख रही हैं.

आमिर के लुक को देखा जाए तो बड़ी-बड़ी मूछ और दाढ़ी रखा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने ग्रे कलर का कुर्ता और काले रंग का पाजामा पहना हुआ है. खाट पर ठाठ लगा कर बैठे आमिर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी बोल्ड लुक में नजर आने वाले हैं.

इंडिया नहीं बल्कि इस देश में शुरू हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग
 

बता दें कि पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन को स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में आमिर खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में आमिर खान के लुक को लेकर भी बेहद चर्चा हो रही है. इससे पहले भी आमिर खान का लुक लीक हो चुका है. उस फोटो में भी आमिर को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है.
 


वहीं  अमिताभ बच्चन भी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की शूटिंग के लिए थाईलैंड के लिए पहुंच चुके हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' वर्ष 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी. प्रमुख भूमिकाओं में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना जैसे सितारे हैं. इससे पहले फिल्म का शेड्यूल यूरोप का माल्टा था.

टिप्पणियां
VIDEO: 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में आमिर खान का पहला लुक सोशल मीडिया पर छाया


यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. वह इससे पहले कैटरीना और आमिर अभिनीत फिल्म 'धूम 3' का निर्देशन कर चुके हैं. यह वर्ष 1839 के उपन्यास 'कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग' का रूपांतरण है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement