NDTV Khabar

कंगना रनौत की नाराजगी पर आमिर खान ने दिया जवाब, बोले- जब मैं उनसे मिलूंगा तो पूछूंगा कि...'

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह इस बात से अवगत नहीं थे कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का उनके द्वारा समर्थन नहीं करने को लेकर कंगना रनौत उनसे अप्रसन्न हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत की नाराजगी पर आमिर खान ने दिया जवाब, बोले- जब मैं उनसे मिलूंगा तो पूछूंगा कि...'

आमिर खान - (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कंगना रनौत पर पूछा जर्नलिस्ट ने सवाल
  2. आमिर खान ने दिया बयान
  3. कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह इस बात से अवगत नहीं थे कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का उनके द्वारा समर्थन नहीं करने को लेकर कंगना रनौत उनसे अप्रसन्न हैं. कंगना ने एक साक्षात्कार में दावा किया था कि वह आमिर की फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्क्रीनिंग में शरीक हुई थीं, लेकिन जब उनकी फिल्मों की बारी आई तो आमिर ने समर्थन नहीं किया. आमिर ने कंगना के बयान के बारे में बताये जाने पर कहा, "वह मुझसे अप्रसन्न थीं? क्यों?" उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि वह मुझसे अप्रसन्न हैं. मैं जब उनसे मिलूंगा तो पूछूंगा."

Avengers Endgame Trailer: 'एवेंजर्स' की आखिरी जंग में दिखेंगे ये 'सुपरहीरोज', यूट्यूब पर वायरल हुआ Video

आमिर ने अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर पत्रकारों से यह बात कही. 'मणिकर्णिका' के पर्दे पर आने के बाद कंगना ने आमिर खान और आलिया भट्ट समेत बालीवुड की कई हस्तियों पर अपनी फिल्म को समर्थन नहीं देने के लिये निशाना साधा था. बता दें, गुरुवार को आमिर खान (Aamir Khan) ने अपना 54वां जन्मदिन मीडिया संग भी मनाया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई सवालों के जवाब दिए. बर्थडे के मौके पर आमिर खान ने इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव में सभी को वोटिंग करने के लिए अपील भी की.


आलिया भट्ट ने एक साथ काटे तीन केक, बर्थडे सेलिब्रेशन का Video हो रहा वायरल

देखें वीडियो-

 

आमिर खान ने कहा, 'मैं यह नहीं बता सकता कि कैसे वोट करें, हर भारतीय स्मार्ट हैं. वह खुद सोचें और उसी तरह वोट करें कि उनके के लिए क्या जरूरी है. कैसा मुद्दा उनके लिए जरूरी है, यह उन्हें खुद सोचना होगा और यह उन्हीं पर ही आधारित है. यह आवश्यक है कि सभी टाइम निकालकर आगे आए और अपना वोट डाले.'

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement