दो चोटी, सींग और लंबी मूंछों में दिखे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के फ्लॉप होने के बाद यूं की धमाकेदार वापसी

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. तकरीबन 20 दिनों बाद उन्होंने पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव खान के साथ थीम पार्टी की तस्वीरें साझा की है.

दो चोटी, सींग और लंबी मूंछों में दिखे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के फ्लॉप होने के बाद यूं की धमाकेदार वापसी

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव

खास बातें

  • आमिर खान ने परिवार के साथ एन्जॉय की थीम पार्टी
  • फ्रेंच कॉमिक बुक सीरीज 'एस्टेरिक्स' के किरदारों में दिखे
  • 1 दिसंबर को 6 साल के होने जा रहे हैं आजाद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लास्ट रिलीज फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. दीवाली के मौके पर रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म पर नेगेटिव रिव्यू का गहरा असर पड़ा और 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक बामुश्किल 150 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' के रिलीज के बाद से ही आमिर खान सोशल मीडिया से दूर थे, तबरीबन 20 दिनों बाद उन्होंने जबरदस्त वापसी की है. इंस्टाग्राम पर आमिर खान ने फैमिली फोटोज जारी की है, जिसमें अभिनेता अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद खान के साथ थीम पार्टी एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं. 

दीपिका पादुकोण ने पति के साथ लगाए ठुमके, रणवीर सिंह ने उड़ाई कपड़ों की खिल्ली; देखें Video

आमिर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में वह बेटे और पत्नी के साथ फ्रेंच कॉमिक बुक सीरीज 'एस्टेरिक्स' के किरदारों में रूप में नजर आ रहे हैं. आजाद जो कि 1 दिसंबर को 6 साल के होने जा रहे हैं, उनके लिए यह खास कॉस्ट्यूम पार्टी का आयोजन हुआ. इसमें आजाद अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं. 

देखें तस्वीरें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

सलमान खान के स्वयंवर में आईं दो 'नागिनें', इनके जहर और कहर से कैसे बचेंगे सुपरस्टार?

आमिर खान ओबेलिक्स के किरदार में हैं, सींग, दो चोटी, लंबी मूंछे और ओवरसाइज पैंट में आमिर खान को पहचानना मुश्किल हो रहा है. उन्होंने अपने हाथ में डॉगमेट्रिक्स को पकड़ रखा है. आजाद एस्टेरिक्स बने हैं, जबकि किरण राव ने गेटाफेक्स का लुक अपनाया है. 
  मलाइका अरोड़ा के इस अंदाज में पार्टी से बाहर निकले अर्जुन कपूर, हंसी न रोक पाए करण जौहर; Video Viral

बताते चलें कि, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी नजर आई, और इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए गए. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बनी. पहले दिन इसके 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया, लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आई. यह अब तक 150 करोड़ रुपये कमा पाई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com