आमिर की बेटी ईरा की दोस्त के साथ तस्वीरें हुई वायरल, कुछ इस तरह आईं नजर

बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ईरा खान (Ira Khan) दूसरे स्टार किड्स की तरह लाइम लाइट में नहीं रहती हैं, अमूमन वह मीडिया से भी दूर रहती हैं लेकिन इन दिनों वह चर्चा में बनी हुई हैं.

आमिर की बेटी ईरा की दोस्त के साथ तस्वीरें हुई वायरल, कुछ इस तरह आईं नजर

Aamir Khan की बेटी Ira Khan की तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ईरा खान (Ira Khan) दूसरे स्टार किड्स की तरह लाइम लाइट में नहीं रहती हैं, अमूमन वह मीडिया से भी दूर रहती हैं लेकिन इन दिनों आमिर की बेटी ईरा (Ira Khan) चर्चा में बनी हुई हैं. इसका कारण हैं उनका एक खास दोस्त और उसके साथ शेयर की गई तस्वीरें. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें छाईं हुई हैं. ईरा (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं. यह लड़का उनका दोस्त है या बॉयफ्रेंड इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन तस्वीरों में वह ईरा (Ira Khan) के खासे नजदीक नजर आ रहे हैं.  

ईरा (Ira Khan) के साथ फोटो में दिख रहे शख्स का नाम है मिशाल कृपलानी (Mishal Kriplani). मिशाल के साथ ईरा (Ira Khan) ने अपनी तस्वीरें पहली बार शेयर नहीं की हैं, इससे पहले भी ईरा (Ira Khan) उनके साथ अपनी शानदार बॉन्डिंग को दिखाती रही हैं. फिलहाल ईरा और मिशाल की यह बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Welcome to the family, Simba.

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

 मिशाल म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर हैं. उनका म्यूजिक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. करण जौहर (Karan Johar) के शो में आमिर (Aamir Khan) की पहली पत्नी रीना की बेटी ईरा (Ira) के करियर को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहती हैं. ईरा का झुकाव डायरेक्शन की तरफ है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...