चेल्सी फुटबॉल क्लब ने अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, एक्टर बोले- मेरा हफ्ता बना दिया

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने चेल्सी फुटबॉल क्लब (Chelsea Football Club) का एक लेटर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. लेटर में उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की गई है.

चेल्सी फुटबॉल क्लब ने अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, एक्टर बोले- मेरा हफ्ता बना दिया

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे हैं. साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और अपने सेहत से जुड़ी खबरें फैन्स के बीच शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने चेल्सी फुटबॉल क्लब (Chelsea Football Club) का एक लेटर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. लेटर में उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की गई है.

मिलिए भाग्यश्री की स्टाइलिश बेटी अवंतिका दसानी से, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photo और Video

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने चेल्सी फुटबॉल क्लब (Chelsea Football Club) के लेटर को शेयर करते हुए लिखा: "इसने मेरा हफ्ता बना दिया. बहुत बहुत शुक्रिया. केवल एक चीज जो इस शाम को एफए कप (FA Cup) जीत रही है. कम ऑन चेल्सी." चेल्सी फुटबॉल क्लब ने इस लेटर को उस समय लिखा जब उन्हें पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. लेटर में लिखा है: "चेल्सी फुटबॉल क्लब और खिलाड़ियों की तरफ से सेहत में जल्द से जल्द सुधार हो इसलिए सभी प्रार्थना करते हैं."

Newsbeep

बिना मास्क के घूम रहे फोटोग्राफर्स पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, ऊंगली दिखाकर यूं जताया गुस्सा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 14 जुलाई को खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी थी. बीते दिनों ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी. इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी थी. अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'ब्रीद: इंटू द शेडोज' के जरिए डिजिटल डेब्यू किया है.