अभिषेक बच्चन ने शेयर किया Breathe: In The Shadows का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'ब्रीद' (Breathe) से जुड़ा पोस्टर भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया Breathe: In The Shadows का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने शेयर किया 'ब्रीद' (Breathe: In The Shadows) का पोस्टर

खास बातें

  • ब्रीद: इन द शेडो का पोस्टर हुआ रिलीज
  • अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया पोस्टर
  • 10 जुलाई को रिलीज होगी 'ब्रीद'
नई दिल्ली:

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा कर दी है कि अमेज़न ऑरिजिनल श्रृंखला 'ब्रीद' (Breathe) का बहुप्रतीक्षित नया सीज़न 10 जुलाई 2020 में रिलीज़ किया जाएगा. साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद: इन द शैडोज' (Breathe: In The Shadows) अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है. इस सीरीज के साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वही, अभिनेता अमित साध एक बार फिर अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत को दोहराते हुए नज़र आएंगे. अभिषेक बच्चन ने 'ब्रीद' से जुड़ा पोस्टर भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'ब्रीद' (Breathe) का पोस्टर अपने ट्विटर से शेयर करते हुए लिखा, "वो परछाइयों में रहती है, उसे ढूंढने का इंतजार है. यह है ब्रीद का फर्स्ट लुक." इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक, निथ्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं है. सैंयमी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गईं हैं. यह बहुप्रतीक्षित अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी.

अमेजॉन प्राइम वीडियो से इंडिया ओरिजनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने 'ब्रीद' (Breathe) के बारे में बात करते हुए कहा, "अभिषेक बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन और सैयमी खेर सहित अन्य कलाकारों के साथ हम नया शो 'ब्रीद: द शैडोज' पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. हमें पूरा विश्वास है कि संपूर्ण भारत और दुनियाभर में हमारे ग्राहक जकड़ कर रखने वाली इस इमोशनल थ्रिलर को पसंद करेंगे."

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा ने सीरीज के बारे में कहा,"अबुदंतिया एंटरटेनमेंट हमेशा विभिन्न शैली में आकर्षक और प्रभावशाली कंटेंट बनाने में सबसे आगे रहा है. हम अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर सफल अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद' के नए सीजन के लिए सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं. मैं अमित, निथ्या और सैयमी के साथ अभिषेक के आ जाने से बेहद खुश हूं और मयंक द्वारा एक मनोरंजक कहानी, एक ताजा और उन्नत स्टोरी लाइन के साथ हमें विश्वास है कि यह शो पूरी दुनिया में प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा, "हम प्राइम मेंबर्स के लिए 'ब्रीद' (Breathe) का एक नया सीजन लाकर खुश हैं. जबकि शो में प्रत्येक किरदार की अपनी एक कहानी है. लेकिन दर्शक इस बात को महसूस करेंगे कि ये कहानी कितनी दिलचस्प रूप से अंतःसंबंधी है. इस नए चैप्टर के साथ मैं प्राइम सदस्यों को भावनाओं और रोमांच के एक नए रोलर-कोस्टर के सफर पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं."