NDTV Khabar

नेहा कक्कड़ की वजह से ट्रोल हुआ ये एक्टर, माफी मांगने पर हुईं मजबूर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का कहना है कि अभिनेता हिमांश कोहली को उनकी वजह से ट्रोल किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेहा कक्कड़ की वजह से ट्रोल हुआ ये एक्टर, माफी मांगने पर हुईं मजबूर

नेहा कक्कड़ के साथ हिमांश कोहली (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. हिमांश कोहली ने हुए ट्रोल
  2. नेहा कक्कड़ बनीं वजह
  3. कुछ ऐसे मांगी माफी
नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का कहना है कि अभिनेता हिमांश कोहली को उनकी वजह से ट्रोल किया जा रहा है. नेहा ने इसके लिए हिमांश से माफी भी मांगी है. उन्होंने बताया अभिनेता हिमांश कोहली को उनकी वजह से ट्रोल किया गया और इसके लिए उन्होंने उनसे माफी मांगी. नेहा ने 'हाई फीवर.डांस का नया तेवर' शो के दौरान इस बात का खुलासा किया. नेहा ने कहा, "हिमांश बहुत प्यार और देखभाल करने वाले शख्स हैं. वह अमूमन मेरे साथ प्यार से ही पेश आते हैं. मुझे याद है कि एक बार हिमांश ने मुझसे बहुत गुस्से में बात की थी और मैंने इसे गंभीरता से लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था. इसका नतीजा यह हुआ कि हिमांश को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया."

नेहा कक्कड़ को पसंद करते हैं हिमांश कोहली, टीवी शो पर किया प्यार का इजहार...

उन्होंने कहा, "इसके लिए मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं." बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें हिमांश और उनकी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. वीडियो में शो के जज ईशा गुप्ता और अहमद खान, हिमांश से पूछते हैं कि आपको किस तरह की लड़की पसंद हैं? जवाब में हिमांश कहते हैं कि मुझे नेहा कक्कड़ ही पसंद है.
खोला केक और निकली छिपकली, जन्मदिन पर इन्होंने उड़ाए Neha Kakkar के होश

टिप्पणियां
शो में न सिर्फ हिमांश ने अपने प्यार का इजहार किया, साथ ही उन्होंने नेहा के साथ रोमांटिक गाने पर परफॉर्मेंस दी. दोनों स्टार्स ने अपने सिंगल ओ हमसफर.. पर स्टेज परफॉर्मेंस दी. बता दें, नेहा के 30वें जन्मदिन के मौके पर हिमांश ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया था, इसका वीडियो वायरल हुआ था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement