NDTV Khabar

खोला केक और निकली छिपकली, जन्मदिन पर इन्होंने उड़ाए Neha Kakkar के होश

Neha Kakkar के जन्मदिन के मौके पर अनु मलिक और विशाल ददलानी ने सिंगर को ऐसा डरावना सरप्राइज दिया, जिसे वह कभी भूल नहीं पाएंगी!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खोला केक और निकली छिपकली, जन्मदिन पर इन्होंने उड़ाए Neha Kakkar के होश

अनु मलिक और विशाल ददलानी ने मनाया नेहा कक्कड़ का जन्मदिन

खास बातें

  1. 30 साल की हुईं नेहा कक्कड़
  2. अनु मलिक और विशाल ददलानी ने दिया सरप्राइज
  3. हिमांश कोहली ने जन्मदिन को बनाया खास
नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ 30 साल की हो चुकी हैं. नेहा के कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली ने उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. देर रात हिमांश ने उनके लिए सरप्राइज पार्टी का आयोजन हुआ. बता दें. नेहा इन दिनों अनु मलिक और विशाल ददलानी के साथ सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' से बतौर जज जुड़ी हुई हैं. जन्मदिन के मौके पर शो के सेट में अनु मलिक और विशाल ददलानी ने नेहा को ऐसा डरावना सरप्राइज दिया, जिसे वह कभी भूल नहीं पाएंगी.

Happy Birthday Neha Kakkar: आधी रात को 'बॉयफ्रेंड' ने दिया ऐसा सरप्राइज, मची खूब धमाचौकड़ी

इंडियल आइडल के सेट पर नेहा का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. अनु और विशाल खासतौर पर नेहा के लिए केक लेकर आए और उन्हें गिफ्ट किया. लेकिन जैसे ही नेहा ने केक को खोला वह डर के मारे चिल्लाने लगी. दरअसल, उस केक में प्लास्टिक की छिपकली चिपकी हुई थी, जिसे देखकर नेहा घबरा गईं.

देखें, वीडियो और तस्वीरे...
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

neha kakkar cake

ऐसा था नेहा कक्कड़ का केक.


वीडियो से साफ है कि केक पर नजर पड़ते ही नेहा डर गईं. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने को-जजेस अनु मलिक और विशाल ददलानी की इस मजाकियां हरकत की सराहना भी की. 

Scooby Doo Pa Pa पर अनु मलिक की बेटियों ने इस तरह लगाए ठुमके, वीडियो हो गया वायरल

नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था. 30वें जन्मदिन के मौके पर नेहा के कथित बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने उन्हें सरप्राइज देखकर चौंकाया. इससे खुश होकर नेहा उन्हें गले लगा लेती हैं और हिमांश बड़े प्यार से उनके माथे को चूमकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दे रहे हैं.

देखें, Video
कम ही दिखती हैं ये ग्लैमरस बेटियां, स्टाइल के मामले में सभी स्टार डॉटर्स को दे सकती हैं मात!

टिप्पणियां
बता दें, नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था. नेहा कक्कड़ ने अपनी शुरुआत सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ में पार्टिसिपेंट के तौर पर की थी. उसके बाद वे ‘सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स’ में जज भी बनीं. 2008 में नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली एल्बम ‘नेहा- द रॉक स्टार’ लॉन्च की थी. लेकिन हनी सिंह के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त बैठी और उनकी जुगलबंदी ने कई सुपरहिट गाने भी दिए. उन्होंने 'सनी सनी', 'मनाली ट्रांस' और 'आओ राजा' जैसे गाने भी गा रखे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement