NDTV Khabar

Happy Birthday Neha Kakkar: आधी रात को 'बॉयफ्रेंड' ने दिया ऐसा सरप्राइज, मची खूब धमाचौकड़ी

Neha Kakkar ने अपना 30वां जन्मदिन कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ सेलिब्रेट किया. इसका वीडियो नेहा के फैन क्लब ने जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Birthday Neha Kakkar: आधी रात को 'बॉयफ्रेंड' ने दिया ऐसा सरप्राइज, मची खूब धमाचौकड़ी

हिमांश कोहली के साथ नेहा कक्कड़.

खास बातें

  1. 30 साल की हुईं नेहा कक्कड़
  2. हिमांश कोहली ने दिया जन्मदिन पर सरप्राइज
  3. 'ओ हमसफर' गाने में साथ आ चुके नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर और सेंसेशनल सिंगर नेहा कक्कड़ 30 साल की हो चुकी हैं. नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था. महज 11 साल की उम्र में 'इंडियन आइडल सीजन 2' का हिस्सा बन उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की. धतिंग नाच (फटा पोस्टर निकला हीरो), सनी सनी (यारियां), लंदन ठुमकदा (क्वीन), काला चश्मा (बार बार देखो) समेत बॉलीवुड के कई आइटम सॉन्ग को आवाज देकर नेहा दर्शकों की फेवरेट बनीं. नेहा ने अपना 30वां जन्मदिन कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ सेलिब्रेट किया. इसका वीडियो नेहा के फैन क्लब ने जारी किया है.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने भाई के जड़ा थप्पड़, Video में देखें कैसे लिया बदला


हिमांश ने नेहा के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. आधी रात जैसे ही नेहा घर आईं, वैसे ही हिमांश ने उन्हें सरप्राइज देखकर चौंकाया. इससे खुश होकर नेहा उन्हें गले लगा लेती हैं और हिमांश बड़े प्यार से उनके माथे को चूमकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दे रहे हैं.

देखें, पार्टी के वीडियो....

 

A post shared by Team Kakkars (@teamkakkars) on

मीडिया को देख गुस्से में तिलमिलाए अक्षय कुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा....

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की दोस्ती के इन दिनों काफी चर्चे हैं, और इन्हें लेकर कई तरह की बातें उड़ रही हैं. हालांकि, दोनों इस रिश्ते को महज दोस्ती का नाम देते हैं. नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो 'ओ हमसफर (Oh Humsafar)' में वह हिमांश के साथ नजर आई हैं, जिसे अब तक 80 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

जिम में पसीना बहाने के साथ मौज-मस्ती करती दिखीं सुष्मिता सेन, 5 लाख बार देखा गया Video

हिमांश कोहली ने टेलीविजन सीरियल ‘हमसे है लाइफ’ से करियर की शुरुआत की थी और ‘यारियां’ उनकी पहली फिल्म थी. इसी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात नेहा से हुई थी.
 

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

श्रीदेवी का आखिरी वीडियो देख हो जाएंगे Emotional, बोनी कपूर ने एनिवर्सरी पर किया शेयर
टिप्पणियां

नेहा कक्कड़ ने अपनी शुरुआत सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ में पार्टिसिपेंट के तौर पर की थी. उसके बाद वे ‘सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स’ में जज भी बनीं. 2008 में नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली एल्बम ‘नेहा- द रॉक स्टार’ लॉन्च की थी. लेकिन हनी सिंह के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त बैठी और उनकी जुगलबंदी ने कई सुपरहिट गाने भी दिए. उन्होंने 'सनी सनी', 'मनाली ट्रांस' और 'आओ राजा' जैसे गाने भी गा रखे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement