NDTV Khabar

श्रीदेवी का आखिरी वीडियो देख हो जाएंगे Emotional, बोनी कपूर ने एनिवर्सरी पर किया शेयर

22वीं सालगिरह के मौके पर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी के आखिरी दिनों का वीडियो साझा किया है. यह वीडियो अभिनेता मोहित मारवाह की शादी का है, जो यूएई में हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी का आखिरी वीडियो देख हो जाएंगे Emotional, बोनी कपूर ने एनिवर्सरी पर किया शेयर

2 जून, 1996 को शादी के बंधन में बंधे थे श्रीदेवी और बोनी कपूर.

खास बातें

  1. पत्नी की याद में इमोशनल हुए बोनी कपूर
  2. साझा किया श्रीदेवी का आखिरी वीडियो
  3. आपकी हंसी मेरे अंदर हमेशा बसती है- बोनी कपूर
नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को दुनिया से अलविदा कहे 3 महीने गुजर चुके हैं. लेकिन उनकी यादें आज भी सिनेप्रेमियों के दिलों पर ताजा हैं. उनके निधन का सबसे गहरा असर श्रीदेवी के परिवार खासकर उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर पर पड़ा है. बता दें, 2 जून को श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी को 22 साल पूरे हुए. हालांकि, इस दिन को सेलिब्रेट करने से पहले ही वह दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. 22वीं सालगिराह के मौके पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर पेज पर बेहद इमोशनल वीडियो साझा किया है, जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे.

श्रीदेवी की बड़ी बेटी का Video Viral, इनसे बोलीं- मुझे Kissy चाहिए...


सालगिरह के मौके पर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी के आखिरी दिनों का वीडियो साझा किया है. यह वीडियो अभिनेता मोहित मारवाह की शादी का है, जो यूएई में हुई थी. इस शादी में श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ शामिल हुई थीं. कपूर परिवार के अन्य सदस्य भी शादी में मौजूद थे. इस वीडियो के साथ कैप्शन में बोनी कपूर ने लिखा- "आज हमारी 22वीं वेडिंग एनिवर्सरी होती. जान...मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट, प्यार का प्रतीक. आपकी हंसी, जिंदगी मेरे अंदर हमेशा बसती है."


बता दें, इस वीडियो में श्रीदेवी परिवार के साथ शादी के फंक्शन को जमकर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. वह रिश्तेदारों के साथ खासकर अपने देवर अनिल कपूर से लेकर बेटी खुशी के साथ थिरकती दिख रही हैं. इस शादी में जाह्नवी कपूर शामिल नहीं हो पाई थीं. डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी होने की वजह से जाह्नवी इस फैमिली वेडिंग से नदारत रही थीं. माता-पिता की एनिवर्सरी के मौके पर जाह्नवी ने दोनों के साथ अपनी तस्वीर जारी की है.

जाह्नवी कपूर ने पहले इंटरव्यू में बताया, कैसे गुजरी थी मां श्रीदेवी के साथ वो आखिरी रात...
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर को देख टूट पड़े फैन्स, कोई लगा नाचने तो किसी ने पकड़ा हाथ- देखें वीडियो
टिप्पणियां

मालूम हो कि, मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के बाद श्रीदेवी दुबई की पांच सितारा होटल में बेटी जाह्नवी कपूर के 21वें जन्मदिन की शॉपिंग करने के लिए ठहरी थीं. 24 फरवरी की रात उनका निधन बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुआ था. 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले शवदाह गृह में किया गया.

VIDEO: जाह्नवी की शॉपिंग करने के लिए दुबई में रूकी थी श्रीदेवी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement