मॉम श्रीदेवी जैसा बोनी कपूर का ख्याल रख रही बेटी जाह्नवी, दिल को छू लेने वाली फोटो वायरल

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद अब बेटी जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर का बिल्कुल वैसा ही ख्याल रख रही हैं, जैसा उनकी मां रखा करती थीं.

मॉम श्रीदेवी जैसा बोनी कपूर का ख्याल रख रही बेटी जाह्नवी, दिल को छू लेने वाली फोटो वायरल

बाएं ओर श्रीदेवी और बोनी कपूर और दाएं ओर बेटी जाह्नवी और बोनी

खास बातें

  • बोनी और बेटी जाह्नवी की तस्वीर वायरल
  • मां के जैसा बेटी रख रही ख्याल
  • श्रीदेवी का बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद अब बेटी जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर का बिल्कुल वैसा ही ख्याल रख रही हैं, जैसा उनकी मां रखा करती थीं. गुरुवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में श्रीदेवी का बेस्ट एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार लेने पहुंचे बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी कैमरे में कैद हुईं. इस दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं, लेकिन उनमें से एक फोटो काफी इमोशनल और दिल को छू लेने वाला भी है. इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि मां की जगह अब बेटी रख रही पिता बोनी कपूर का ख्याल.

श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड लेने 'MOM' की साड़ी में पहुंची जाह्नवी कपूर, देखें PHOTOS

बता दें कि फरवरी महीने में एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई के होटल में दुर्घटनावश निधन हो गया था. जिसके बाद पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया. श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी की आने वाली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग महज 13 दिन बाद शुरू कर दी थी. ऐसे में उनके इस साहस की काफी सराहना हुई.

 

A post shared by Amina (@bollywood_drama) on


इतना ही नहीं, जाह्नवी अपने पिता को बेहद सपोर्ट करती हैं. वहीं बोनी कपूर भी बेटी की सभी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हर वक्त साथ देते हैं. वहीं खुशी कपूर फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं, जबकि जाह्नवी डेब्यू फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वह अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' से करने जा रही हैं.

श्रीदेवी ने किया था सोनम कपूर के गाने पर डांस, Viral हुआ वीडियो

मराठी फिल्म 'सैराठ' की हिंदी रीमेक 'धड़क' में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जमेगी. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

VIDEO: 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों को लेकर हुआ विवाद

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com