NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर ने पहले इंटरव्यू में बताया, कैसे गुजरी थी मां श्रीदेवी के साथ वो आखिरी रात...

जाह्नवी कपूर ने बताया कि श्रीदेवी के साथ गुजारे आखिरी दिन में उन्होंने बेटी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के 25 मिनट के फुटेज देखे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर ने पहले इंटरव्यू में बताया, कैसे गुजरी थी मां श्रीदेवी के साथ वो आखिरी रात...

Vogue Magazine को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने शेयर की मां श्रीदेवी से जुड़ी यादें

खास बातें

  1. वोग मैगजीन के लिए जाह्नवी कपूर का पहला इंटरव्यू
  2. शेयर की मां श्रीदेवी से जुड़ी खास बातें
  3. UAE रवाना होने से पहले श्रीदेवी ने देखे थे 'धड़क' के फुटेज
नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है और जल्द ही वह को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगी. जाह्नवी ने वोग मैगजीन को अपना पहला इंटरव्यू दिया, इसके कवर पेज पर भी वह अदाएं दिखती नजर आ रही हैं. इस इंटरव्यू में जाह्नवी ने मां के साथ गुजारे आखिरी दिन का जिक्र किया है. जाह्नवी ने बताया कि श्रीदेवी के साथ गुजारे आखिरी दिन में उन्होंने बेटी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के 25 मिनट के फुटेज देखे थे.

जाह्नवी कपूर को देख टूट पड़े फैन्स, कोई लगा नाचने तो किसी ने पकड़ा हाथ- देखें वीडियो
 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

पहली बार मां श्रीदेवी को लेकर बोलीं जाह्नवी कपूर; Video Viral

वोग मैगजीन के लिए करण जौहर ने जाह्नवी कपूर का इंटरव्यू किया था. मां के साथ गुजारे आखिरी दिन का जिक्र करते हुए जाह्नवी ने कहा, "शादी में जाने से एक रात पहले, मुझे अगले दिन शूटिंग पर जाना था, लेकिन मुझे नींद नहीं आ रही थी. तो मैं उनके पास जाकर बोलीं- 'मुझे आपकी जरूरत है, मुझे आकर सुला दो.' लेकिन वह पैकिंग करने में बिजी थीं, जब तक वह मेरी पास आती, मैं आधी नींद में थी. लेकिन मुझे याद है कि वह मुझे थपकी देकर सुला रही थीं." बता दें, फरवरी में भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ यूएई गई थीं. 'धड़क' की शूटिंग में बिजी होने की वजह से जाह्नवी इस सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाई थीं.  
 

 

A post shared by Priyanka Kapadia (@priyanka86) on

मॉम श्रीदेवी जैसा बोनी कपूर का ख्याल रख रही बेटी जाह्नवी, दिल को छू लेने वाली फोटो वायरल

पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि उनकी छोटी बेटी खुशी अपनी जिम्मेदारी उठाने में सक्षम हैं, लेकिन जाह्नवी को लगातार अटेंशन चाहिए. इसका जिक्र करते हुए जाह्नवी ने करण जौहर को बताया. "खुशी मेरे लिए मां के समान है. मैं अब भी पूरी तरह से बच्ची हूं. वह मेरा खास ख्याल रखती है. कई बार वह आकर मुझे सुलाती है."
 

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

'धड़क' के बारे में श्रीदेवी की राय बताते हुए जाह्नवी कहती हैं, "फिल्म की तकनीकी पर उनका खास ध्यान था. पहली बात जो उन्होंने मुझे सुधारने के लिए कहा वह यह थी कि उन्हें महसूस हुआ कि मेरा मस्कारा कुछ ठीक नहीं है और यह वास्तव में उन्हें परेशान कर रहा था. सेकेंड हाफ पूरी तरह से अलग है. उन्होंने मुझे कहा, 'तुझे चेहरे पर कुछ भी नहीं लगाना चाहिए.' उन्होंने बस इतना ही कहा, लेकिन हां वह बहुत खुश थीं."
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

आखिर में जाह्नवी ने करण जौहर से कहा कि वह अपने काम के लिए माता-पिता को गर्व महसूस कराना चाहती हैं. बकौल जाह्नवी, "मुझे अपने पेरेंट्स पर गर्व है. अब मेरी बारी है कि मैं उन्हें गर्व महसूस कराऊं" 
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

Viral: जब श्रीदेवी ने उड़ाई बेटी जाह्नवी कपूर की खिल्ली, Video देख रोक न पाएंगे हंसी
टिप्पणियां

बता दें, जाह्नवी अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' से करने जा रही हैं. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराठ' की इस ऑफिशियल हिंदी रीमेक में जाह्नवी की जोड़ी ईशान खट्टर के साथ जमेगी. 20 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. 
 

इस महीने की शुरुआत में जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर ने मरणोपरांत श्रीदेवी को मिले नेशनल अवॉर्ड को लेने नई दिल्ली पहुंचे थे. यहां जाह्नवी ने मां को मिले इस सम्मान के लिए लोगों का धन्यवाद दिया था. बता दें, श्रीदेवी का निधन 22 जनवरी को दुबई की एक होटल में हुआ था. मौत की वजह दुर्घटनावश बाथटब में डूबना बताया गया था.

VIDEO: जाह्नवी की शॉपिंग करने के लिए दुबई में रूकी थी श्रीदेवी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement